पीएम मोदी को मिले अवार्ड पर राहुल का तंज, स्मृति ईरानी ने दिया यह जवाब

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 जनवरी): पीएम नरेन्द्र मोदी को पिछले सोमवार को 'फिलिप कोटलर प्रेसिडेंशियल अवॉर्ड'  से सम्मानित किया है। पुरस्कार के प्रशस्तिपत्र में कहा गया है कि नरेंद्र मोदी का चयन 'देश को उत्कृष्ट नेतृत्व' प्रदान करने के लिए किया गया है। 'अथक ऊर्जा के साथ भारत के लिए उनकी निःस्वार्थ सेवा की वजह से देश ने बेहतरीन आर्थिक, सामाजिक और प्रौद्योगिकीय विकास किया है। पीएम को मिले इस सम्मान पर राहुंल गांधी ने तंज कसा है। राहल गांधी ने ने ट्वीट करके कहा है कि यह पुरस्कार इतना प्रसिद्ध है कि इसकी कोई ज्यूरी नहीं है और इससे पहले किसी को दिया नहीं गया था।

राहुल गांधी के ट्वीट के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरान ने ट्वीट करते हुए लिखा धनी!!! यह एक ऐसे व्यक्ति की तरफ से आया है जिनके शानदार परिवार ने खुद को भारत रत्न प्रदान करने का फैसला लिया।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री कार्यालय से जारी बयान के अनुसार यह पुरस्कार तीन आधार रेखा पीपुल, प्रॉफिट और प्लानेट पर केंद्रीय है। यह पुरस्कार प्रत्येक वर्ष किसी देश के नेता को प्रदान किया जाएगा। वहीं पुरस्कार के प्रशस्तिपत्र में कहा गया है कि नरेंद्र मोदी का चयन देश को उत्कृष्ट नेतृत्व प्रदान करने के लिए दिया गया है। पीएम मोदी के यह अवार्ड दिए जाने पर लालू यादव के बेटे और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर कहा है कि परम आदरणीय प्रधानमंत्री जी को अद्वितीय अनोखा, अनूठा और अद्भुत अवार्ड मिलने पर कोटि-कोटि बधाई।