पाकिस्तान से बलूचिस्तान, सिंध और पीओके नहीं संभल रहा, जल्द सड़क पर आ जाएगी पाक की जनता

नई दिल्ली (24 सितंबर): उरी में सेना के बेस कैंप पर हुए हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली बार देश को संबोधित किया। केरल के कोझिकोड में पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा एक बार फिर बलूचिस्तान में मानवाधिकार हनन का मुद्दा उठाया है।

केरल में बीजेपी की रैली में पीएम मोदी ने कहा कि पाकिस्तान पहले अपने यहां के हालात संभाले, फिर दूसरों पर सवाल खड़े करे। पाकिस्तान के हुक्मरानों से बलूचिस्तान और पीओके तो संभलता नहीं, लेकिन वो कश्मीर का मसला उठा कर अपनी जनता को गुमराह करते हैं।

पीएम मोदी ने ऐसे साधा पाकिस्तान पर निशाना... - पड़ोस के देश के नेता, उनके हुक्मरान कहा करते थे हजार साल लड़ेंगे, काल के भीतर कहां खो गए, नजर नहीं आते हैं। - पड़ोस के देश केआज के हुक्मरान आतंकवादियों के आकाओं के लिखे हुए भाषण पढ़कर कश्मीर के गीत गा रहे हैं। - आज में पाकिस्तान के हुक्मरानों से नहीं पाकिस्तान की आवाम से बात करना चाहता हूं। - पाकिस्तान की आवाम अपने हुक्मरानों को पूछे कि पीओके तो आपके पास है, आप उसको तो संभाल नहीं पाते। - आप सिंध, गिलगिट, बलूचिस्तान को नहीं संभाल पास रहे और कश्मीर की बात करके पाक के लोगों को गुमराह कर रहे हैं। - पाकिस्तान की अवाम पूछे दोनों देश एक साथ आज़ाद हुए। भारत सोफ़्टवेयर एक्सपोर्ट करता है, आप टेरर एक्सपोर्ट करते हैं। - आप 1000 साल तक लड़ने की बात करते हैं, भारत आपकी चुनौती स्वीकार करता है। - पाक की आवाम से कहना चाहता हूं कि दिल्ली की सरकार इस चुनौती को स्वीकार करती है।