पहली बार 7 आरसीआर आकर उनसे मिली पीएम मोदी की मां

नई दिल्ली (15 मई): पीएम मोदी के जीवन में एक बहुत खास पल आया है। पूरे दो साल हो गए नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बने हुए और इन दो सालों में पीएम मोदी की मां हीरा बेन कभी दिल्ली अपने बेटे के नए घर नहीं आईं। लेकिन अपने बेटे से मिलने पीएम की मां 7 आरसीआर पहुंची। मोदी ने अपनी मां को पूरा घर घुमाया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी मां यूं तो कई बार साथ घूमे होंगे बैठे होंगे, लेकिन पहली बार पीएम मोदी की मां हीरा बेन अपने बेटे के नए घर 7आरसीआर में पहुंची। पीएम की कुर्सी संभाले हुए नरेंद्र मोदी को दो साल हो गए। 2 साल पहले गुजरात से निकलकर मोदी तो दिल्ली आ गए लेकिन उनकी मां गुजरात में ही रहीं। वह पहली बार वो अपने बेटे से मिलने 7 आरसीआर में आईं।

पीएम मोदी अपनी मां के साथ बगीचे में घूमे। उम्रदराज होने की वजह से हीरा बेन चलने में थोड़ी असमर्थ हैं, लेकिन एक बेटे का फर्ज निभाते हुए मोदी अपनी मां को व्हील चेयर में बैठाकर पूरा घर घुमाया। पेड़-पौधों के बीच अपनी मां को घुमाते हुए उनसे गुफ्तगू कर रहे हैं। अपनी मां के साथ गुजारे इस वक्त को पीएम ने ट्वीटर पर शेयर भी किया। मोदी ने लिखा, 'मेरी मां गुजरात लौट चुकी हैं। लंबे समय के बाद वो दिल्ली आईं, उनके साथ गुजरा वक्त बहुत अच्छा रहा।'

पीएम मोदी का अपनी मां से लगाव किसी से छिपा नहीं है। पीएम बनने के बाद वो अपनी मां का आशीर्वाद लेने गुजरात गए थे। हर खुशी या त्योहार के मौके पर मोदी अपनी मां का आशीर्वाद लेना नहीं भूलते। पीएम बनने के बाद कई बार व्यस्त कार्यक्रम की वजह से वो अपनी मां से नहीं मिल पाते, लेकिन मां हीरा बेन ने अचानक अपने बेटे के घर आकर उन्हें बहुत बड़ी खुशी दी है।