पीएम मोदी का राहुल पर तंज, 'खाट तो ले गए, अब खटिया खड़ी करोगे या नहीं?'

नई दिल्ली ( 3 मार्च ): उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण के मतदान के लिए प्रचार में अब सभी दलों ने अपनी पुरी ताकत लगा दी है। अंतिम चरण के लिए 8 मार्च को 7 जिलों की 40 सीटों पर वोट डाले जाएंगे। पीएम मोदी ने शुक्रवार को मिर्जापुर में रैली को संबोधित किया और उन्होंने रांहुल गांधी और कांग्रसे-सपा के गठबंधन पर जमकर हमला बोला।

पीएम मोदी ने कहा कि अखिलेश ने मुझे कहा कि जरा बिजली के तार को पकड़ कर तो देखो, आपके अपने नये यार 27 साल यूपी बेहाल से बहुत गले लगते हैं। उन्होंने कहा कि यह मालूम नहीं है कि खाट किसकी खड़ी होगी, आपके यार तो खाट सभा करने निकले थे और लोग खटिया उठा कर ले गये, क्योंकि लोगों को पता था कि उनकी ही खाट है।

पीएम मोदी ने कहा कि यहां के लोग खाट सभा की खाट तो ले गए, अब खटिया भी खड़ी करोगे या नहीं? उन्होंने कहा कि एक खाट सभा में उनका हाथ बिजली के तार पर लगा, तो गुलाम नबी आजाद ने कहा कि बचिये, तो राहुल जी ने कहा कि गुलाम नबी आजाद जी चिंता नहीं कीजिये, यहां तार है पर बिजली नहीं होती। अब मुझे इसे छूने की जरुरत नहीं लेकिन 11 मार्च को सपा-बसपा-कांग्रेस को करंट लगेगा।

 

उन्होंने कहा कि मिर्जापुर से इतनी नफरत क्यों, बहनजी का मिर्जापुर के पत्थरों से क्या झगड़ा था। यहां से अपनी मूर्तियां बनवाने के लिए ले गये थे, लेकिन जब जांच शुरू हुई तो उन्होंने राजस्थान का पत्थर बताया। यहां पर 13 साल से पुल नहीं बनाया लेकिन सैफई में होता तो जल्दी बन जाता, बहनजी को अपनी मूर्तियां बनवानी होती तो इतना इंतजार नहीं होता। इसलिए इन्हें इन चुनावों में चुन-चुन कर साफ कर दीजिये।