महागठबंधन की रैली पर पीएम मोदी ने कसा तंज, बोले- वाह क्या सीन है !

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (19 जनवरी):  पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की अगुआई में कोलकाता में विपक्ष के मेगा शो पर पीएम नरेंद्र मोदी ने जमकर निशाना साधा है। मोदी ने कहा कि ये महागठबंधन की कोशिश मोदी के खिलाफ ही नहीं बल्कि देश की जनता के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि इनकी दुनिया अपने परिवार, भाई-भतीजे को आगे बढ़ाने पर केंद्रित है। इन लोगों की दुनिया मोदी से नफरत से शुरू होती है और मोदी को गालियां देकर खत्म हो जाती है। 

उन्होंने कहा कि मेरी दुनिया सवा सौ करोड़ देशवासियों के संकल्प के साथ शुरू होती है और उन्हीं पर खत्म होती है। पीएम ने कहा कि जिस बंगाल में राजनीतिक दल को कार्यक्रम करने से रोक लगा दी जाती हो, लोकतंत्र का गला घोट दिया जाता हो, जब वहां लोकतंत्र बचाने की बात होती है तो मुंह से निकलता है- वाह क्या सीन है।

वीडियो: ममता के मंच पर विपक्ष एकजुट, जानें किसने क्या कहा

पीएम मोदी ने कहा, 'महागठबंधन बनाने में जुटी विपक्षी पार्टियां अभी पूरी तरह से एक साथ आई भी नहीं हैं और आपस में मोलभाव शुरू कर दिया है। कुछ लोग खुद को बचाने के लिए सहारा ढूंढ़ रहे है। आलम ये है कि जो पहले कांग्रेस को पानी पी-पी कर कोसते थे, वो भी एक मंच पर आ गए हैं। इन्हें गुस्सा आ रहा है कि मोदी गरीबों का अधिकार छीनने वाले, उनके राशन, उनकी पेंशन हड़पने वाले दलालों को बाहर क्यों कर रहा है? इन्हें दिक्कत है कि मोदी भ्रष्टाचार के खिलाफ इतनी कड़ी कार्रवाई क्यों कर रहा है? लेकिन मैं तो देश को आगे ले जाने के लिए सबका साथ-सबका विकास के मंत्र को लेकर निकल पड़ा हूं।

कोलकाता में ममता बनर्जी की युनाइटेड इंडिया रैली में विपक्ष के जमावड़ा पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (BJP) का सिर्फ एक विधायक है, लेकिन वहां बीजेपी के विरोध में देश के सारे दल इकट्ठा हो गए हैं, क्योंकि हम सत्य के मार्ग पर चलने वाले लोग हैं, इसलिए हमारे एक विधायक से भी ये लोग डर गए हैं।'