Blog single photo

जब पीएम ने बोला उड़ी फिल्म का डायलॉग 'हाउज द जोश', देखें वीडियो

पीएम मोदी ने शनिवार को मुंबई के पेडर रोड इलाके में देश का पहला फिल्म संग्रहालय 'नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा' का उद्घाटन किया। इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री के के कई कलाकार नजर आए। वहीं, कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में इस्तेमाल किए गए डायलॉग का भी प्रयोग किया। उन्होंने वहां मौजूद कलाकारों से पूछा- 'हाउ इज द जोश'।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (19 जनवरी): पीएम मोदी ने शनिवार को मुंबई के पेडर रोड इलाके में देश का पहला फिल्म संग्रहालय 'नेशनल म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा' का उद्घाटन किया। इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री के के कई कलाकार नजर आए। वहीं, कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में इस्तेमाल किए गए डायलॉग का भी प्रयोग किया। उन्होंने वहां मौजूद कलाकारों से पूछा- 'हाउ इज द जोश'।

आपको बता दें कि हाल ही में सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' रिलीज हुई है। इस फिल्म में यह नारा आर्मी के जवान जोश भरने के लिए इस्तेमाल करते हैं। इसी नारे को आज पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान बोला। पीएम मोदी ने कहा कि भारत में बनने वाली फिल्मों में मानवीयता की भावनाओं को बेहतरीन तरीके से पेश किया जाता है। उन्होंने कहा कि हम फन पैदा करने से लेकर फैन बनाने हर जगह आगे हैं। यही वजह है कि आज युवा अगर बैटमैन का फैन है तो बाहुबली का भी फैन है।

Tags :

NEXT STORY
Top