दो दिवसीय दौरे पर आज गुजरात जाएंगे पीएम मोदी, सूरत में करेंगे रोड शो

नई दिल्ली ( 16 अप्रैल ): रविवार को प्रधानमंत्री मोदी 2 दिनों के गुजरात दौरे पर सूरत पहुंचेंगे। इस मौके पर शहर को पूरी तरह पीएम मोदी के रंगों में रंग दिया गया है। सूरत की सड़कों पर जहां देखिए, आपको प्रधानमंत्री के आदम कद कटआउट नजर आएंगे। खासकर सूरत हवाई अड्डे से लेकर सर्किट हाउस तक की 11 किलोमीटर की सड़क पूरी तरह मोदीमय नजर आ रही है।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अपने गृह प्रदेश गुजरात के दो दिवसीय दौरे की शुरुआत सूरत में रोड शो से करेंगे। सूरत के कलेक्टर एमएस पटेल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार शाम 6:45 बजे सूरत एयरपोर्ट पहुंचेंगे।


इसके बाद पीएम एयरपोर्ट से सर्किट हाउस के बीच रोड शो करेंगे। रोड शो की समाप्ति के बाद पीएम सर्किट हाउस में भाजपा नेताओं से मिलेंगे। वे सर्किट हाउस में ही रात्रि विश्राम करेंगे।


पटेल ने बताया कि प्रधानमंत्री सोमवार को 400 करोड़ की लागत से तैयार किरण मल्टी सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल एंड  रिसर्च सेंटर का उद्घाटन करेंगे।


इस अस्पताल का निर्माण एक ट्रस्ट ने कराया है। मोदी केंद्र शासित प्रदेश दादर एवं नगर हवेली स्थित सिलवासा जाएंगे, जहां वह नई परियोजनाओं का उद्घाटन करने और लाभार्थियों को सहायता वितरित करने के अलावा एक सभा को भी संबोधित करेंगे।


यह मोदी का इस वर्ष उनके गृह राज्य का दूसरा दौरा है। उन्होंने इससे पहले आठ मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर देशभर से आई महिला सरपंचों को संबोधित करने के लिए गांधीनगर का दौरा किया था।


आपको बता दें कि कल ही पीएम मोदी ने उड़ीसा की राजधानी भुवनेश्वर में रोड शो किया था जहां पर भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही है। उत्तर प्रदेश में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद अब पीएम मोदी की नजर गृह राज्य गुजरात पर है।