गाजियाबाद में गरजे PM, बोले- UP की सभी भर्तियों में घोटाले की जांच होगी

ई दिल्ली (8 फरवरी): प्रधानमंत्री मोदी ने गाजियाबाद की रैली में अखिलेश यादव की सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं भ्रष्टाचार हटाना चाहता हूं और मैंने दिल्ली में इसके लिए कई काम किए हैं। मैं दिल्ली से भ्रष्टाचार हटाना चाहता हूं लेकिन यूपी से भ्रष्टाचार हटाने के लिए इस सरकार को हटाना होगा। पीएम मोदी ने अखिलेश सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सपा के राज्‍य में योग्‍यता के आधार पर नौकरी नहीं दी जाती है। यहां कई भर्तियों में घोटाले हुए हैं और योग्‍य व्‍यक्तियों को नौकरियां नहीं मिली है। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी के सरकार बनने के बाद इन घोटालों की जांच कराई जाएगी।

पीएम मोदी ने कहा कि अखिलेश ने अपने पिता का क्या किया, चाचा का क्या किया, भाई-भतीजों का क्या किया, वो जनता जानती है। उन्होंने कहा कि अखिलेश आया तो सोचा नौजवान है, पढ़ा लिखा है, कुछ अच्छा करने की कोशिश करेगा पर निराश कर दिया और यूपी का विनाश कर दिया। उन्होंने कहा कि यह उत्तर-प्रदेश है लेकिन यहां कोई उत्तर नहीं देता है तो यह उत्तम प्रदेश कैसे बनेगा। उत्तर प्रदेश हिंदुस्तान का उत्तम प्रदेश बन सकता है अगर सही सरकार चुनी जाए।

उन्होंने कहा कि यूपी में महिलाएं शाम में घर से बाहर नहीं निकल सकती और बच्चियां स्कूल के लिए नहीं निकल सकती हैं। ये प्रदेश का कितना बड़ा दुर्भाग्य है। जब यूपी में भाजपा की सरकार थी तो सारे गुंडागर्दी करने वाले लोग या तो जेल में थे या सीधे हो गए थे। हिम्मत और नेक इरादे हो तो आप यूपी में अच्छी कानून व्यवस्था कर सकते हैं।