Blog single photo

पीएम मोदी ने दी देशवासियों को खांस अंदाज में दिवाली की शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को देशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं दीं। पीएम मोदी ने लोगों को इशारों-इशारों में लोगों से स्वदेशी अपनाने की अपील की है। अपने वीडियो संदेश में प्रधानमंत्री ने कहा है कि खरीदारी करते वक्त यह सोचना चाहिए कि खरीदी जा रही चीज से देश के किसी नागरिक को लाभ हो।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 4 नवंबर ): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को देशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं दीं। पीएम मोदी ने लोगों को इशारों-इशारों में लोगों से स्वदेशी अपनाने की अपील की है। अपने वीडियो संदेश में प्रधानमंत्री ने कहा है कि खरीदारी करते वक्त यह सोचना चाहिए कि खरीदी जा रही चीज से देश के किसी नागरिक को लाभ हो।वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे देश में बनी पूजन सामग्री से लेकर दीये तक की खरीदारी से देश के कुछ नागरिकों को लाभ होता है और उनके चेहरे पर मुस्कान आती है।प्रधानमंत्री ने वीडियो संदेश में देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं देते हुए कहा, 'मेरे प्यारे देशवासियो, क्या हम खरीदारी करते समय सोच सकते हैं कि मैं जो चीज खरीद रहा हूं, उससे मेरे देश के किस नागरिक को लाभ होगा, किस-किस चेहरे पर खुशी आएगी और गरीब से गरीब को लाभ होगा तो मेरी खुशी अधिक से अधिक होगी।

पीएम ने कहा कि इस पवित्र पर्व के लिए मैं आप सबको हृदयपूर्वक बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं।' प्रधानमंत्री मोदी के इस शुभकामना संदेश को केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा ने ट्वीट करते हुए शुभकामनाएं दीं।

NEXT STORY
Top