PM मोदी ने शुरू किया #Sandesh2Soldiers अभियान,दिवाली पर जवानों को मैसेज भेजने की अपील

नई दिल्ली(23 अक्टूबर): भारत की तरफ से पीओके में आतंकियों पर हुई सर्जिकल स्ट्राइक और सीमा पर देश की रक्षा कर रहे जवानों का हौसला बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई पहल शुरू की है। पीएम मोदी ने 'संदेश टू सोल्जर्स' यानी 'सैनिकों को संदेश' अभियान शुरू किया है, जिसके जरिए इस दिवाली आपका एक छोटा सा संदेश जवानों के चेहरों पर मुस्कान ला सकता है।

- 'संदेश टू सोल्जर्स' के सवा सौ करोड़ देशवासी उन सैनिकों को अपना संदेश भेजकर खुशियां बांट सकते हैं, जो दिवाली जैसे बड़े त्योहार पर भी अपने घर न आकर सीमा पर सुरक्षा कर रहे हैं, ताकि सबकी दिवाली बिना किसी परेशानी के बीत सके।

- इस अभियान के तहत लोगों से सैनिकों को खत और संदेश फेजने के लिए कहा गया है। इस कोशिश को आगे बढ़ाते हुए पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो भी शेयर की है। इस वीडियो में एक बच्चा, बाइक खरीदने जा रहा एक नौजवान और एक मां फौजियों को संदेश भेजते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वीडियो के आखिर में पीएम मोदी ने भी देशवासियों से आग्रह किया है, कि वो सुरक्षाबलों को दीपावली की शुभकामनाएं भेजें।

-नरेंद्र मोदी ऐप के जरिए आप सुरक्षाबलों को ग्रीटिंग कार्ड या शुभकामना संदेश भेजे सकते हैं, MyGov.in पर लिख सकते हैं या पोस्ट कार्ड द्वारा ऑल इंडिया रेडियो के पते पक भी भेज सकते हैं।