PM मोदी ने 2019 के लिए BJP सांसदों-विधायकों को दिया 'मंत्र'

नई दिल्ली (22 अप्रैल): अगले साल होने वाले आम चुनाव के लिए रणनीति बनाने की तैयारी अभी से सभी पार्टियों ने शुरू कर दी है। इसी कड़ी में आज प्रधानमंत्री मोदी ने बीजेपी सांसदों और विधायकों को 2019 के लिए 'मंत्र' दिया। उन्होंने कहा कि वे किसानों के लिए किए जा रहे कामों का प्रचार करें और उन्हें जन-जन तक पहुंचाएं। पीएम मोदी आज न्यू इंडिया नरेंद्र मोदी ऐप के जरिए पार्टी के सांसदों और विधायकों से मुखातिब हुए। इस दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि बीजेपी में सबसे ज्यादा दलित और ओबीसी सांसद हैं। 

प्रधानमंत्री ने बीजेपी विधायकों को जमीनी स्तर पर काम करने को कहा है। प्रधानमंत्री ने कहा कि विधायकों को अस्पताल में जाकर सेवा के लिए जुड़ना चाहिए। अब वक्त के साथ तकनीक भी बदल चुकी है। लिहाजा सभी उसका भी इस्तेमाल करें। प्रधानमंत्री मोदी ने बुनियादी स्तर पर पार्टी कैडर को काम करने की सलाह देते हुए कहा कि गांव के संगठन में शक्ति है। इसी शक्ति के साथ विकास होगा। उन्होंने कहा कि समाज में तनाव कम होगा तो विकास ज्यादा होगा। गरीब आदमी बैंक से लोन लेने के बाद कभी नहीं भागता है। इस समय देश के गरीबों को अर्थव्यवस्था से जोड़ने की जरूरत है।

पीएम मोदी इससे पहले भी अपने सांसदों-विधायकों से बातचीत कर चुके हैं। पीएम मोदी पिछले कुछ समय से लगातार अपने सांसदों से संवाद कर रहे हैं। हर बार वे सांसदों को ताकीद कर रहे हैं कि वे अपने संसदीय क्षेत्र में जाएं और सरकार के कामकाज के बारे में जनता को बताएं। पीएम मोदी 2019 के लिए अभी से पूरी तैयारी कर रहे हैं। वे सांसदों को बताते रहे हैं कि सभी सांसद खुद जमीन पर उतरें और जनता से सीधा संपर्क करें।