शशि कपूर के निधन पर प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रपति ने जताया दुख

नई दिल्ली ( 4 दिसंबर ): अभिनेता शशि कपूर का आज 79 साल की उम्र निधन हो गया और उनका परिवार उनके निधन से शोक में डूबा है। 79 साल की उम्र में किडनी संबधित बीमारी के चलते शशि कपूर का 4 दिसंबर को मुंबई में निधन हो गया। शशि कपूर ने शाम 5.15 मिनट पर अस्पताल में आखिरी सांस ली।

दुनिया को अलविदा कह चुके शशि कपूर के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दुख जताया। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अभिनेता शशि कपूर के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया।

राष्ट्रपति कोविन्द ने ट्वीट कर कहा कि भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों के लिए सुप्रसिद्ध, अभिनेता शशि कपूर के निधन के बारे में जान कर बहुत दुख हुआ। सार्थक सिनेमा को उनका योगदान और भारतीय रंगमंच को शक्ति देने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका हमेशा याद की जाएगी। उनके परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। 

भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों के लिए सुप्रसिद्ध, अभिनेता शशि कपूर के निधन के बारे में जान कर बहुत दुख हुआ। सार्थक सिनेमा को उनका योगदान और भारतीय रंगमंच को शक्ति देने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका हमेशा याद की जाएगी। उनके परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं —राष्ट्रपति कोविन्द

— President of India (@rashtrapatibhvn) December 4, 2017

साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया।  पीएम मोदी ने लिखा, फिल्म जगत और थिएटर जगत में बहुमुखी प्रतिभा के धनी शशि कपूर का योगदान महत्वपूर्ण है। उन्होंने लिखा, शशि कपूर का काम आने वाली पीढ़ियों के लिए एक मिसाल है उनके परिवार व दोस्तों के साथ मेरी संवेदना। 

Shashi Kapoor's versatility could be seen in his movies as well as in theatre, which he promoted with great passion. His brilliant acting will be remembered for generations to come. Saddened by his demise. Condolences to his family and admirers.

— Narendra Modi (@narendramodi) December 4, 2017