मध्य प्रदेश में आज पीएम मोदी करेंगे रैली, शहडोल में राहुल से आमना-सामना

                                                                                                          Image Source: google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 नवंबर): देश में विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिनों का समय बाकी रह गया है। ऐसे में बीजेपी उम्मीदवारों के प्रचार की जिम्मेदारी खुद पीएम मोदी ने संभाल ली है। जी हां, बता दें कि राफेल समेत तमाम मुद्दों पर हमलावर कांग्रेस पार्टी पर पलटवार करने के लिए पीएम मोदी आज से ताबड़तोड़ रैलियां करने जा रहे हैं। इसके लिए उन्होंने कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद के संभावित उम्मीदवार माने जाने वाले नेताओं के गढ़ में जाकर उन्हें चुनौती देने का फैसला किया है।

गौरतलब है कि मोदी अगले 3 दिनों में छत्तीसगढ़ की अंबिकापुर और मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा और ग्वालियर में रैलियों को संबोधित करेंगे। खबर के मुताबिक वह आज मध्यप्रदेश के शहडोल में रैली करेंगे। दिलचस्प यह है कि आज ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी शहडोल में होंगे। वह यहां एक रोड शो के जरिए अपना दम दिखाएंगे। आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी मध्य प्रदेश में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

गौरतलब है कि पीएम मोदी आज छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में भी रैली को संबोधित करेंगे, जिसे छत्तीसगढ़ विधानसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस के संभावित मुख्यमंत्री उम्मीदवार टीएस सिंह देव का गढ़ माना जाता है। आज शाम को ही मोदी ग्वालियर में एक सभा को संबोधित करेंगे, जो कांग्रेस सांसद और मुख्यमंत्री पद के संभावित उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया के दबदबे वाली सीट मानी जाती है।

इतना ही नहीं आपको बता दें कि रविवार को मोदी मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में रैली करेंगे, जो कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और मुख्यमंत्री पद के एक और दावेदार कमलनाथ का गढ़ माना जाता है। दरअसल, बीजेपी ग्वालियर और छिंदवाड़ा में कांग्रेस को कड़ी चुनौती देने की तैयारी कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मध्यप्रदेश के शहडोल में आज पीएम मोदी और राहुल गांधी के बीच 'सीधी जंग' दिखेगी। मोदी दोपहर 2 बजे से एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगे, वहीं कांग्रेस अध्यक्ष शाम 5 बजे से शहडोल शहर में एक रोड शो निकालेंगे। रोड शो से पहले राहुल गांधी यहां के एक गणेश मंदिर में दर्शन करने वाले हैं। राहुल आज ही मध्यप्रदेश के कई आदिवासी बहुल इलाकों में भी रैली करेंगे।