जल्दी करें, ये हैं जियो के 5 सस्ते प्लान

नई दिल्ली (1 अप्रैल): अगर आपने अभी तक जियो की प्राइम मेंमबरशिप नहीं ली है तो आपके पास अभी 15 अप्रैल तक का समय है, क्योंकि ज्यादा ग्राहक आने के कारण जियो ने अपनी प्राइम मेंमबरशिप की समय सीमा को बढ़ा दिया है।


हालांकि अभी तक 7 करोड़ से ज्यादा ग्राहक जियो प्राइम मेंमबरशिप ले चुके हैं, लेकिन वेबसाइट और एप पर ज्यादा लोगों के रिक्वेसट भेजने के कारण वह हैंग भी हो रही है, जिसे देखते हुए रिलायंस ने यह कदम उठाया है।


यदि आप भी उन यूज़र्स में से हैं जिन्होंने रिलायंस जियो की प्राइम मेंबरशिप के लिए सब्सक्राइब किया है या करने वाले हैं तो अब बेस्ट प्लान चुन सकते हैं।


जियो प्राइम के 5 सबसे सस्ते प्लान...


19 रुपए का प्लान

- जियो प्राइम मेंबर्स 19 रुपए से शुरूआती प्लान का लाभ ले सकते हैं। जियो प्राइम मेंबर्स को इसमें 200एमबी डाटा, जो कि केवल एक दिन के लिए है।


96 रुपए प्लान

- प्राइम मेंबर्स को इसमें 7जीबी का डाटा मिलेगा। इसकी वैलिडिटी 7 दिन होगी।


149 रुपए प्लान

- इस प्लान में प्राइम यूज़र्स को 2जीबी डाटा दिया जाएगा। इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है।


303 रुपए प्लान

- जियो का सबसे फायदेमंद सस्ता प्लान है 303 रुपए का प्लान। यदि आप प्राइम मेंबर्स हैं तो आपको इस प्लान में मिलेंगे 28जीबी डाटा, अनलिमिटेड कॉल, अनलिमिटेड मैसेज और यह सब 28 दिनों के लिए है। वहीं नॉन प्राइम यूज़र्स को इसमें 2.5जीबी डाटा मिलता है।


499 रुपए प्लान

- जियो एक और प्लान है 499 रुपए का, जिसमें यूज़र्स को मिलता है 56जीबी डाटा व अन्य सभी सुविधाएं फ्री। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।