चमत्कार! जब बच गई 300 लोगों की जान...

नई दिल्ली (3 अगस्त): दुबई एयरपोर्ट पर एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया। भारत से दुबई गए अमीरात एयरलाइंस की एक फ्लाइट की क्रैश लैंडिंग हुई। दोपहर पौने एक बजे विमान लैंड कर रहा था, तभी इसमें आग लग गई। एक धमाका हुआ और प्लेन धू-धूकर जलने लगा। देखते ही देखते आसमान काले धुएं से भर गया। राहत की बात ये रही कि फ्लाइट में सवार सभी 300 लोगों को बचा लिया गया।

भारत के तिरुअनंतपुरम से गई अमीरात एयरलाइंस की फ्लाइट नंबर- EK521 की दुबई एयरपोर्ट पर क्रैश लैंडिंग हुई है। हालांकि, इस दुर्घटना में किसी भी यात्री को चोट नहीं आई है और सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया। जानकारी के मुताबिक, यात्रियों के निकलने के 1 मिनट बाद ही विस्फोट के साथ विमान में आग लग गई।

दुबई सरकार के मीडिया ऑफिस ने ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि घटना के बाद संबंधित अधिकारी एयरपोर्ट पर मौजूद हैं और सभी की सुरक्षा सुनिश्चित कर रहे हैं। इस घटना के बाद से दुबई एयरपोर्ट से जाने वाली सभी फ्लाइट्स लेट हो गई हैं। प्लेन में सवार यात्रियों ने सोशल मीडिया साइट्स पर इस धुएं में फंसे हुए विमान की तस्वीरें शेयर कीं। विमान कंपनी ने भी इस हादसे की पुष्टि की है। जानकारी के मुताबिक विमान की क्रैश लैंडिंग इसके पिछले हिस्से पर हुई।

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=DGWwLn84vGs[/embed]