IPL-10 के पहले मैच में बैंगलोर की करारी हार, हैदराबाद ने 35 रनों से दी मात

नई दिल्ली ( 6 मार्च ): आईपीएल-10 के पहले मैच में पिछले चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद ने RCB के सामने 208 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा। इस मैच में मौजूदा चैम्पियन सनराइजर्स हैदराबाद ने बुधवार को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 10वें संस्करण के पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 35 रन से हरा दिया।

कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी में 208 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी की पूरी टीम 19.4 ओवर में 172 रनों पर ढेर हो गई। हैदराबाद की ओर से राशिद खान, आशीष नेहरा और भुवनेश्वर कुमार ने 2-2 विकेट निकाले. आरसीबी को अपने चोटिल खिलाड़ियों के मैच से बाहर रहने का खामियाजा भुगतना पड़ा।

आईपीएल-10 के उद्घाटन मैच में पिछले चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद ने RCB के सामने 208 रनों का लक्ष्य रखा था। हैदराबाद ने युवराज सिंह और एम. हेनरिक्स के अर्धशतक के सहारे निर्धारित 20 ओवर में 207/4 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरे RCB की ओर से मनदीप सिंह और क्रिस गेल ने पहले विकेट के लिए 52 रन जोड़े। इसी स्कोर पर मनदीप (24 रन) को अफगानिस्तान के फिरकी गेंदबाज राशिद खान ने बोल्ड कर दिया। इसके बाद 60 के स्कोर पर दीपक हुड्डा ने क्रिस गेल (32 रन) को वॉर्नर के हाथों लपकवाया। इसके साथ ही वॉर्नर ने टी-20 में 100 कैच पूरे किए।