खबरदार! अगर तुमने फ्लाइट अटेंडेंट को हाथ लगाया, पायलट ने ऐसे किया शराबी यात्री का मुकाबला

नई दिल्ली(2 अगस्त): अमेरिकी की एक फ्लाइट का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक शख्स शराब के नशे में फ्लाइट के अंदर चालक दल से झगड़ा करते हुए दिख रहा है। 

क्या है पूरा मामला...

- 25 साल के एक अमेरिकी नागिरक को अदालत में पेश होना पड़ा। उस पर आरोप है कि वह अमेरिकी एयरलाइंस की एक फ्लाइट में चालक दलों के साथ मारपीट कर रहा था। एक वेबसाइट के मुताबिक माइकल केर नाम के इस शख्स को 25,000 डॉलर के बॉन्ड पर जमानत मिल गई।

-  हालांकि किसी भी कॉमर्शियल एयरलाइंस की फ्लाइट पर यात्रा करने से उसपर रोक लगा दी गई। साथ ही जिस महिला फ्लाइट अटेंडेंट पर उसने हमला किया उससे संपर्क करने से भी उसको मना कर दिया गया है। ये घटना 21 जुलाई को लेंक्सिंगटन से शारलॉट के बीच उड़ान में हुई। 

- वेबसाइट के मुताबिक केर ने साथी के शादी का प्रस्ताव स्वीकार करने के बाद शराब का सेवन किया। इसे बाद उसने फ्लाइट अंटेंडेंट के किसी भी निर्देश को मानने से इंकार कर दिया। जब उससे सीट पर बैठने को कहा गया, तभी वह नहीं बैठा। 

-पायलट ने उससे कहा कि बैठ जाइए। केर ने जवाब में कहा कि मैं बैठना नहीं चाहता , इसके बाद पॉयलट ने कहा कि मैं इस बात की परवाह नहीं करता आप क्या करना चाहते हैं, आपको अभी बैठना होगा। 

- पायलट के इतने बोलने पर भी ये शख्स नहीं बैठा। और इसके बाद वह मारपीट पर उतर आया। 

- एफबीआई के एफिडेविट के मुताबिक केर खड़ा रहा, और जब महिला फ्लाइट अटेंडेंट ने दखल दिया तो उसने जबड़ा तोड़ेने की धमकी दी। 

- इसके बाद पायलट ने कहा कि खबरदार अगर तुमने फ्लाइट अटेंडेंट को हाथ लगाया।