बॉक्स ऑफिस पर ‘पीहू’ ने पहले दिन कमाए कतने करोड़




न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (17 नवंबर): मशहूर टीवी जर्नलिस्ट और फिल्ममेकर विनोद कापड़ी की फिल्म पीहू शुक्रवार को रिलीज हो गई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की पहले दिन की कमाई सभी के साथ सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए साझा की है इस फिल्म ने पहले दिन 45 लाख रुपए की कमाई की है। जो कम तो है लेकिन माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में फिल्म का प्रदर्शन और भी अच्छा रहेगा। इसके साथ ही ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि वीकेंड यानि शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में थोड़ा सुधार देखने को मिल सकता है।




आपको बता दें कि 'पीहू' दो साल की एक बच्ची के एक कमरे में अकेले बंद हो जाने की कहानी है, जिसे विनोद कापड़ी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की स्क्रीनिंग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में भी की गई है। पीहू कहानी है एक 2 साल की बच्ची की। पीहू घर में अकेली है। मम्मी बिस्तर पर निढाल पड़ी है। मासूम पीहू घर में अकेली खाने पीने के लिए कुछ ढूंढ रही है और फिर वो  फ्रिज में बच्ची के बंद हो जाता है।





 फिल्म के ट्रेलर में इतना रहस्य और रोमांच है कि देखने वाले सिहर उठते हैं। फिल्म में पीहू का किरदार मायरा विश्वकर्मा ने निभाया है। पीहू की मां प्रेरणा विश्वकर्मा का भी इस फिल्म में रोल है।  फिल्म के डायरेक्टर विनोद कापड़ी के मुताबिक इस फिल्म को बनाना आसान नहीं था क्योंकि उन्हें दो साल की बच्ची से एक्टिंग करवानी थी। पीहू के मूड के मुताबिक शूटिंग हो पाती थी।
कई बार तो उसे मनाने के लिए चॉकलेट देना पड़ता था। दो साल की बच्ची से एक्टिंग करवाना काफी चुनौती भरा काम था। पत्रकार से फिल्मकार बने विनोद कापड़ी की फिल्म पीहू को दर्शकों के सामने ले जाने के लिए रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर जैसे बड़े निर्माता आगे आये और यह फिल्म बन पाई। इस फिल्म की प्रोड्यूसर शिल्पा जिंदल भी हैं।