Blog single photo

परवान पर है सुष्मिता सेन की आशिकी, बॉयफ्रेंड संग जल्द करेंगी शादी !

पिछले दिनों वो अपने लिंकअप्स को लेकर खबरों में आई थी। अब सुष्मिता इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में है। कहा जा रहा है कि 42 साल की सुष्मिता को एक बार फिर से प्यार हो गया है।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (15 दिसंबर): बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से जलवे बिखेरने वाली एक्स मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन पिछले काफी वक्त से पर्दे से दूर हैं। सुष्मिता अक्सर खबरों में रहती हैं। पिछले दिनों वो अपने लिंकअप्स को लेकर खबरों में आई थी। अब सुष्मिता इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में है। कहा जा रहा है कि 42 साल की सुष्मिता को एक बार फिर से प्यार हो गया है। 

सुष्मिता का नाम इन दिनों रोहमन शॉल नाम के मॉडल से जुड़ रहा है। दोनों का प्यार इन दिनों खूब परवान चढ़ रहा है। हालांकि अब दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं इस पर गुंजाईश लगाना और ये कहना कि ये कंफर्म नहीं है। तो ये गलत होगा। दोनों का सोशल मीडिया पर अगर आप देखेंगे तो दोनों की कई तस्वीरें साथ में मिलेंगी। हाल ही में सुष्मिता ने फिर से एक ऐसी पिक्चर शेयर की है। जिसमें वो बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ नजर आ रही हैं। 

पिक्चर में दोनों की कैमिस्ट्री साफ नजर आ रही है। इस पिक्चर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, #US #BECKONING । अब ऐसे में साफ है कि अस यानि हम का नाम सुष खुद को और रोहमन को दे रही हैं। बीते दिनों ही बर्थडे पर भी सुष्मिता को रोहमन ने बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में विश किया था।

आपको बता दें कि रॉमन, डिजाइनर सब्‍यसाची मुखर्जी के मॉडल रहे हैं और उनके कई फोटोशूट में नजर आ चुके हैं। सुष्मिता की उम्र 43 वर्ष है जबकि रोहमन 27 साल के हैं। रोहमन शॉल ने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन से प्यार का इजहार किया है। 

सुष्मिता अक्सर रोहमन के साथ वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती है। कभी वो योगा करते हुए नजर आती हैं तो कभी उनके साथ रोमांटिक अंदाज़ में दिखती हैं।

खास बात ये है कि सुश की गोद ली हुई बेटियां रिने और अलिशा भी मम्मी के बॉयफ्रेन्ड को काफी पसंद करती हैं। देखते हैं कि अब सुष्मिता शादी कब करती हैं।

Tags :

NEXT STORY
Top