जोधपुर में भी प्रियंका ने दिया था शानदार रिसेप्शन, तस्वीरें आईं सामने

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (18 दिसंबर): इस साल सबसे ज्यादा चर्चा प्रियंका चोपड़ा की ही रही है। क्योंकि प्रियंका ने इस साल शादी कर ली है। साल के मध्य में उन्होंने बॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई की। इसके बाद पीसी ने बीते दिनों ही शादी कर ली। निक और प्रियंका की शादी जोधपुर में से हिंदू औऱ क्रिश्चियन वेडिंग की। 1 दिसंबर को दोनों की क्रिश्चियन वेडिंग हुई तो वहीं 2 दिसंबर को दोनों ने हिंदू वेडिंग की है। इसके बाद दोनों ने शादी के बाद दिल्ली में एक ग्रांड रिसेप्शन दिया था। इस रिसेप्शन कोई बॉलीवुड से तो नजर नहीं आया था। लेकिन इस रिसेप्शन खास मेहमान के तौरा पर पीएम नरेंद्र मोदी नजर आए थे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रियंका के दिल्ली रिसेप्शन से पहले उम्मेद भवन में भी एक रिसेप्शन हुआ था।

 बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप। पीसी ने जोधपुर में भी एक रिसेप्शन दिया था। जहां पर इनके करीबी और परिवार वाले ही मौजूद रहे थे। हाल ही में इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई हैं। प्रियंका की हेयर स्टाइलिस्ट ने ये तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में प्रियंका रेड गाउन में नजर आ रही है। 

जिसमें पीसी का कातिलाना अंदाज़ नजर आया है। रेड हॉट गाउन में प्रियंका ने गले में डायमंड नेकलेस भी पहना है। जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही है। इसके अलावा इन तस्वीरों में प्रियंका के साथ उनकी टीम नजर आ रही है। जिसमें मशहूर मेकअप आर्टिस्ट मिक्की कॉन्ट्रेक्टर भी नजर आ रहे हैं।

वहीं इसके अलावा प्रियंका की वेडिंग ड्रेसेज को डिजाइन करने वाले डिजाइनर सब्यसांची भी इसमें दिख रहे हैं। प्रियंका की ये रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि शादी खत्म होने के बाद प्रियंका ने उम्मेद भवन में फैमिली औऱ करीबियों के लिए रिसेप्शन दिया था। 

जिसमें पति निक के परिवार के साथ साथ उनका भी परिवार मौजूद रहा था। बता दें कि प्रियंका अब कल यानि 19 और 20 दिसंबर को रिसेप्शन देने जा रही हैं। 19 नवंबर को पीसी मीडिया के जर्नलिस्ट और कुछ खास लोगों के लिए रिसेप्शन रखेंगी। तो वहीं 20 दिसंबर को बॉलीवुड की तमाम हस्तियां इसमें शामिल होंगी।