Blog single photo

बेटी ईशा की शादी का कार्ड लेकर मां अंबाजी के मंदिर पहुंचीं नीता अंबानी, देखिए तस्वीरें

एक तरफ जहां बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की शादी के चर्चे हैं तो वहीं देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी चर्चा में है

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (29 नवंबर): एक तरफ जहां बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की शादी के चर्चे हैं तो वहीं देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी भी खूब चर्चाओं का विषय बनी हुई है। आने वाले 12 दिसंबर को दोनों सात फेरे लेंगे। दोनों की शादी का जश्न शुरू हो चुका है।

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। कुछ दिनों पहले जहां ईशा ने अपनी दादी मां का आशिर्वाद लेकर रस्म शुरु की थी। इसके अलावा इनके घर में शांति पूजा भी हो चुकी है। अब हाल ही में नीता अंबानी शादी का कार्ड का लेकर भगवान के दरबार में पहुंची है।

 

नीता अंबानी ने परंपरा के अनुसार बेटी की शादी का पहला कार्ड भगवान गणेश को दिया है। बीते दिन ही नीता अंबानी अपनी सास कोकिला बेन संग बेटी की शादी का निमंत्रण कार्ड देने गुजरात के मशहूर अंबाजी मंद‍िर पहुचीं हैं। 

अंबाजी मंदिर में जाकर नीता अंबानी ने पूजा की है औऱ भगवान को बेटी ईशा की शादी का कार्ड समर्पित किया है। आपको बता दें कि अहमदाबाद से करीब 190 किलोमीटर की दूरी पर उत्तर गुजरात में राजस्थान की सीमा के निकट अंबाजी शहर में ये मंदिर है।

 

इसी मंदिर में जाकर पूजा उपासना की है और कार्ड समर्पित किया है। वैसे इनकी शादी का कार्ड भी बेहद शाही है। पिंक और गोल्डन थीम का ये कार्ड है।

 शादी से एक हफ्ते पहले अंबानी और पीरामल परिवार उदयपुर में एक डिनर पार्टी का आय़ोजन करेगा। ये पार्टी राजस्थानी कल्चर पर बेस्ड होगी। 

वहीं ईशा और आनंद की शादी की सारी रस्में अंबानी हाउस यानि एंटीलिया में ही होगी। फिलहाल दोनों की शादी का हर किसी को इंतजार है।

PICS- GOOGLE/SoCIAL MEDIA

Tags :

NEXT STORY
Top