बेटे तैमूर के स्केच के साथ ऐसे दिखे पापा सैफ, बुआ ने दिया गिफ्ट

नई दिल्ली ( 9 जनवरी ): बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान जन्म के बाद से ही सोशल मीडिया किंग बना हुआ है। हाल ही में एक फैन ने बेबी तैमूर का स्केच बनाया। डैडी सैफ ने बेटे तैमूर के स्केच के साथ तस्वीर खिचवाई। यह फोटो करीना कपूर के फैन पेज के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है। बेबी तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था।

सैफ की आने वाली फिल्म 'रंगून' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। जिसमें शाहिद कपूर और कंगना रनौत भी है। विशाल भारद्वाज के डायरेक्शन में बनी 'रंगून' दूसरे वर्ल्ड वॉर पर आधारित है। ट्रेलर से साफ है कि फिल्म में जंग, लड़ाई और प्यार का फ्यूजन दिखाई देगा।

लिट्रेट फूल उस आर्टिस्ट का नाम है जिसने यह स्केच बनाई है। बता दें कि लिट्रेट फूल ने खुद भी यह स्केच अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वास्तविक तस्वीर के साथ पोस्ट की है। यह तस्वीर पहले सोहा ने ही लिट्रेट फूल की वॉल पर देखी थी जिसके बाद उन्होंने कमेंट बॉक्स में सोहा से बात की और पूछा कि वह किस तरह से यह तस्वीर उनसे ले सकती है? वह इस तस्वीर को अपने भाई और करीना को गिफ्ट करना चाहती हैं। इसके बाद सोहा ने यह तस्वीर उनसे लेकर सोहा ने सैफ अली खान को गिफ्ट की।