एक्सीडेंट के बाद 'भूत' कैमरे में कैद, फोटो वायरल!

नई दिल्ली (19 जुलाई): अभी तक इस बात को लेकर वैज्ञानिकों में मतभेद हैं कि भूत वास्तव में होता है नहीं। ऐसा ही एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि एक ट्रक ड्राइवर ने एक्सीडेंट की जगह की तस्वीरें खींची और उसमें उसे मृत बाइक सवार का भूत दिखा।

सॉल वेजक्वेज नाम के व्यक्ति ने फेसबुक पर पोस्ट लिखा। उसने कहा कि वो कहीं जा रहा था, पर रास्ते में दूसरी तरफ एक्सीडेंट हुआ था। उसने कैमरे से एक्सीडेंट वाली जगह आसपास दिखी भीड़ को लेकर तस्वीर खींची, जिसे जूम करके देखने पर उसे उसमें भूत दिखा। ये दुर्घटना केंटुकी के पॉवेल कॉउंटी में हुई। इस तस्वीर के सामने आने के बाद इंटरनेट पर नई बहस शुरु हो गई है। ये बहस भूतों की उपस्थिति को लेकर है।

वैसे बाद में खबर आई कि जो युवक दुर्घटना का शिकार हुआ था, उसकी मौत दुर्घटना वाली जगह नहीं हुई थी, बल्कि अस्पताल में हुई थी। पर लोग ये मान रहे है कि उस युवक की आत्मा ने उसका साथ उसी जगह छोड़ दिया था। सॉल वेजक्वेज ने फेसबुक पर लिखा कि तस्वीर को जूम करके देखें। जिसमें आपको दुर्घटनाग्रस्त आदमी का भूत दिखेगा। इस तस्वीर के नीचे एक व्यक्ति ने कमेंट किया कि ये आत्मा की तस्वीर है।