दंगल गर्ल जायरा से छेड़छाड़ पर भड़की फोगाट बहनें, कहा- धाकड़ बनो

नई दिल्ली (11 दिसंबर): दंगल गर्ल जायरा वसीम ने फ्लाइट में शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एक वीडियो अपलोड किया है। उनका आरोप है कि विस्तारा एयरलाइंस की फ्लाइट में उनके ठीक पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की. उनका ये भी आरोप है कि शि‍कायत के बाद भी फ्लाइट क्रू ने उनकी कोई मदद नहीं की, इसके बाद जायरा की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने 39 वर्षीय विकास सचदेवा नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है, जो अंधेरी ईस्ट का रहने वाला है।

जायरा से प्लेन में हुई छेड़छाड़ की घटना के विरोध में फौगाट परिवार भी जायरा के साथ खड़ा हो गया है। फौगाट परिवार ने जायरा का साथ देते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने व इस तरह के मामले में कड़ा कानून बनाने की भी मांग की है। गीता व बबीता फौगाट ने ट्वीट व वीडियो के जरिए घटना पर कड़ा रोष जाहिर किया है। फौगाट बहनों ने जायरा की हिम्मत को सराहा भी है। वहीं फौगाट बहनों के पिता ने जायरा के साथ हुई घटना को अपनी बेटी की घटना बताते हुए कड़े शब्दों में ¨नदा की है। ओलंपियन गीता व बबीता फौगाट ने ट्वीट कर पर जायरा को धाकड़ बनने की सलाह देते हुए कहा कि डरो मत, जवाब दो।

ZairaWasim के साथ जो हुआ वो बहुत ही शर्मनाक है....लेकिन अगर मैं उसकी जगह होती तो रोना उसको पड़ता जिसने ऐसी हरकत की है !!#ZairaWasim

— geeta phogat (@geeta_phogat) December 10, 2017

I appeal to all Girls#BeStrong #womerpower#ZairaWasim pic.twitter.com/3P7WevhzAB

— Babita Phogat (@BabitaPhogat) December 10, 2017