2019 का चुनाव 'फिर एक बार मोदी सरकार' के नारे से लड़ेगी BJP




न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (27 दिसंबर): आगामी लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी 'फिर एक बार, मोदी सरकार' के नारे पर जोर देगी। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को ट्विटर पर हैशटेग के रूप में इस नारे को लिखते हुए एक विडियो भी जारी किया और लोगों से अपील की कि वे नमो ऐप के जरिए पांच रुपये से लेकर एक हजार रुपये डोनेट करें ताकि मोदी सरकार को फिर से सत्ता में लाया जा सके।  









बीजेपी सूत्रों के मुताबिक, चुनाव प्रचार शुरू होने पर बीजेपी और भी स्लोगन लाएगी लेकिन फिलहाल पार्टी इस स्लोगन को जोर शोर से आगे बढ़ाएगी। इस स्लोगन के जरिए पार्टी लोगों के बीच यह संदेश देना चाहती है कि एक बार फिर अगर मोदी सरकार को लाया जाता है तो पार्टी विकास के कार्य को आगे बढ़ाएगी। पार्टी अध्यक्ष के ट्वीट में जो विडियो शेयर किया गया है, उसमें दिखाया गया है कि सिर्फ पांच रुपये से लेकर एक हजार रुपये तक देकर मोदी सरकार को फिर वापस लाया जा सकता है।   






पार्टी सूत्रों का कहना है कि जिस स्लोगन को शाह ने ट्वीट किया है, वह यूपी के बीजेपी नेताओं की बैठक में पिछले महीने तय किया गया था। यूपी में पार्टी इसी नारे को प्रचार के रूप में इस्तेमाल कर रही है। पार्टी नेताओं का कहना है कि इसपर अच्छी प्रतिक्रिया भी मिल रही है इसलिए इसे देश के अन्य भागों में अब इस्तेमाल किया जाएगा।