फिल्लौरी का ट्रेलर रिलीज, भूतनी दुल्हन बनकर हसाएंगी अनुष्का

नई दिल्ली ( 6 फरवरी ): अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘फिल्लौरी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा के साथ पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ नजर आएंगे। दोनों फिल्म में एक दूसरे के साथ रोमांस करते भी नजर आएंगे।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि सूरज शर्मा मांगलिक है इसलिए उसे पेड़ से शादी करनी होगी। पेड़ से शादी के बाद अचानक अनुष्का शर्मा भूत बनकर उसके सामने आती हैं और कहती हैं कि उस पेड़ पर वो रहती थीं इसलिए उऩकी शादी सूरज से हो चुकी है। यहां पर अनुष्का कहती हैं कि ‘शादी पेड़ से नहीं लड़की से होती है और वहां एक ही लड़की थी और वो मैं थी।’

इसके बाद सूरज को अनुष्का अपनी पूरी कहानी बताती हैं। इसमें दिलजीत दोसांझ इस फिल्म में भी सिंगर की भूमिका में हैं। दोनों के बीच रोमांस भी देखने को मिला है।

यह फॉक्स स्टार स्टूडियोज और क्लीन स्लेट फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित पंजाब के फिल्लौर की पृष्ठभूमि पर बनी मस्ती से भरपूर रोमांटिक हिंदी फिल्म है। अंशई लाल द्वारा निर्देशित और अन्विता दत्त द्वारा लिखित फिल्म की शूटिंग पिछले साल की शुरुआत में बैसाखी पर शुरू हुई थी और यह जून में पूरी हुई। यह बतौर निर्देशक अंशई की पहली फिल्म है।

इस ट्रेलर को आज सुबह अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग पंजाब में की गई है। इस फिल्म को अनुष्का शर्मा ने प्रोड्यूस किया है। इससे पहले अनुष्का फिल्म ‘एनएच 10’ को भी प्रोड्यूस कर चुकी हैं।