पेट्रोल की जगह पानी दे रहा था ये पेट्रोप पंप, किया सीज

अजीत सिंह, गोरखपुर (13 जुलाई): गोरखपुर जो सीएम योगी आदित्यनाथ की कर्मभूमि है। यहां जब लोग पेट्रोल भरवाने पहुंचे तो मशीन से तेल नहीं बल्कि पानी निकल रहा था। लोगों को दिन के उजाले में चूना लगाया जा रहा था। तेल के नाम पर कार और बाइक में पानी भरा जा रहा था।


गोरखपुर के दुर्गाबाड़ी रोड पर मौजूद अग्रवाल फीलिंग स्टेशन पर प्रोफेसर एके अग्रवाल ने अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाया था। पेट्रोल भरवाने के बाद वो कुछ ही दूर गए थे कि उनकी गाड़ी बंद हो गई। उन्होंने अपनी गाड़ी का चेकअप करवाया तो हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ। गाड़ी की टंकी में पेट्रोल की जगह पानी भरा हुआ था।


ऐसा सिर्फ एके अग्रवाल के साथ नहीं हुआ, उन तमाम लोगों के साथ हुआ जिन्होंने अग्रवाल पेट्रोल पंप से तेल भरवाया था। पेट्रोल पंप की चोरी सामने आ चुकी थी। लिहाजा ठगी के शिकार लोग पेट्रोल पंप पर पहुंच गए और जमकर हंगामा करने लगे। बवाल की खबर पर प्रशासन की टीम भी पहुंची। डीएफओ के सामने ही मशीन से पेट्रोल निकलवाया गया तो चौंकाने वाली चोरी पकड़ी गई।


प्रशासन ने शिकायत के बाद पेट्रोल पंप को सीज कर दिया है। डीएफओ के मुताबिक, जांच की जा रही है। गड़बड़ी पाए जाने पर कसूरवालों के खिलाफ कार्रवाई होगी।