VIDEO: पेट्रोल पंप मालिक ने जांच करने पहुंचे अधिकारियों को दी गाली


इंद्रेश पांडे, मिर्जापुर (9 मई): एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी ये कहावत तो आपने बहुत सुनी होगी लेकिन आज हम आपको इसकी हकीकत दिखाने जा रहे हैं। मिर्जापुर के एक पेट्रोल पंप पर जब प्रशासनिक अमला जांच के लिए पहुंचा तो पंप मालिक पुलिस की मौजूदगी में अधिकारियों को गाली देने लगा।


मिर्जापुर के शुक्ला पेट्रोल पंप का मालिक अधिकारियों के दल को आंख दिखा रहा था। डीएसओ को धक्के मार रहा था और चुनौती दे रहा था प्रशासन के उन लोगों को जो इस पंप की चिप की जांच करने पहुंचे हैं। पुलिस भी मौजूद थी, लेकिन किसी की प्रवाह किए बिना पंप मालिक इन्हें औकात दिखा देने की धमकी दे रहा था।


दरअसल जांच दल को जब इस पंप से घटतौली की शिकायत मिली तो डीएसओ और दूसरे ऑफसर पुलिस के साथ पंप पर पहुंचे। मशीन खुलवाकर चिप की जांच करने लगे, लेकिन तभी पंप मालिक पहुंच गया और जांच दल से भिड़ गया। इधर जांच दल की टीम पंप की मशीने से चिप को निकालकर देखी तो हैरान रह गयी। पहली नजर में अधिकारियों ने पाया कि पल्सर कार्ड और चिप से छेड़छाड़ हुई है।


पंप को सील कर चिप को जांच के लिए भेज दिया गया, लेकिन अधिकारियों को सरेआम बेइज्जत करने और धमकी देने की इस घटना से सभी को चौंका दिया है।


वीडियो: