एशेज सीरीज: मिचेल जानसन ने किया ऐसा ट्वीट कि पीटरसन ने कर दिया ब्लॉक

नई दिल्ली (29 नवंबर): पूर्व ऑस्ट्रलियाई तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन के बीच मैदान पर हुई लडा़ईयां भला कौन भूल सकता है। दोनों के बीच कई बार ऐसी नोक-झोक हुई जिन्होंने अच्छा-खासा सुर्खियां बटोर ली।

केविन पीटरसन और मिचेल जॉनसन के बीच हुए ट्विटर पर झगड़े की वजह एशेज सीरीज का पहला टेस्ट रहा। ऑस्ट्रलियाई टीम ने तीसरे दिन से ही इंग्लैंड के खिलाफ मैच पर शिकंजा कस लिया था। इस बात पर जॉनसन ने पीटरसन और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन पर चुटकी लेते हुए, इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों के खिलाफ एक हास्यस्पद ट्वीट किया, जिसपर पीटरसन ने अपनी नाराजगी व्यक्त की।

जॉनसन ने ट्वीट करते हुए लिखा, "केपी और माइकल, इंग्लैंड के तेज गेंदबाज 140 से ऊपर की गति से गेंद करने में असफल हो रहे हैं। जब तक उन्होंने नई गेंद का इस्तेमाल नहीं किया, तो वह एक मध्यम गति के गेंदबाज की तरह गेंदबाजी कर रहे थे। अब चाहे तो चारों गेंदबाज हार मान सकते है।

Hey @KP24 @MichaelVaughan yesterday were carrying on about the pommy fast bowlers being able to bowl in the 140’s. Ever since they’ve taken the second new ball they’ve been bowling medium pace. They are allowed to bend their backs, and there’s 4 of them #ashes #sweatbandswinger

— Mitchell Johnson (@MitchJohnson398) November 25, 2017

जॉनसन का ट्वीट पढ़कर पीटरसन ने जवाब देते हुए कहा कि मिचेल अगर यह ट्वीट तुमने किया है, तो तुम्हे इस समय अपने आपको संभालना चाहिये और अगर तुम्हारी मैनेजमेंट ने यह ट्वीट किया है, तो उनसे कहो कि इस तरह की बकवास बाते न करे और यह सब बंद करे।

पीटरसन की इन बातों को जॉनसन ने नजरंदाज कर दिया और इंग्लैंड के दर्शकों का मजाक बनाते हुए चुटकी लेते हुए जवाब दिया।जॉनसन के इस रवैये को देखते हुए पीटरसन ने उन्हें अपने अकाउंट से ब्लॉक करना उचित समझा। पीटरसन के ब्लॉक करने के बाद जॉनसन ने ट्विटर पर इस बात को सभी के साथ साझा किया।

Mitchell, is this you or your management tweeting? If it’s you, you not helping yourself! If it’s your management, ask them to stop or sack them!

— KP (@KP24) November 27, 2017 
View image on Twitter