युवराज के जीजा लगते हैं रोहित शर्मा, एकबार खरीद लाए थे डेढ़ लाख के जींस-टी शर्ट

नई दिल्ली (15 दिसंबर): मोहाली में खेले गए श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया के बल्लेबाज रोहित शर्मा का बल्ला श्रीलंकाई गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटा। रोहित ने 153 गेंदों पर 13 चौके और 12 छक्कों की मदद से 208 रन की नाबाद पारी खेली। खास बात तो यह रही कि रोहित ने दूसरे शतक के लिए मात्र 36 गेंदें ही खेली। 

जिस वक्त रोहित बल्लेबाजी करने के लिए मोहाली के ग्राउंड में उतरे थे, उस वक्त रितिका के चेहरे पर परेशानी साफ दिख रही थी। लेकिन जैसे ही रोहित से शतक जड़ा रितिका खुश से झूम उठीं।रोहित जब डबल सेंचुरी के करीब पहुंच गए तो रीतिका काफी चिंतित थीं। वह दोहरे शतक का इंतजार कर रही थीं। इसी के साथ जैसे ही रोहित ने दोहरा शतक जड़ा वैसे ही उनकी पत्नी की आंखों में आंसू आ गए। रीतिका की खुशी के आंसू कैमरे में भी कैद हो गए। 

रोहित और रितिका ने 6 साल की डेटिंग के बाद शादी की थी। रितिका, युवराज की राखी सिस्टर हैं। इसी रिश्ते से वे रोहित के साले लगते हैं। शादी से पहले रितिका स्पोर्ट्स इवेंट मैनेजर के तौर पर काम करती थीं। इसी दौरान उनकी मुलाकात रोहित से हुई थी। आपको बता दें कि रोहित और युवराज दोनों ही रितिका के क्लाइंट थे। युवराज नं ही रितिका की पहली मुलाकात रोहित से कराई थी। रितिका, बंटी सजदेह की कजिन हैं, जो बॉलीवुड में एक्टिव हैं। 

टीम इंडिया के प्लेयर्स के मुताबिक रोहित टीम के सबसे आलसी खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्हें जब भी वक्त मिलता है वे सो जाते हैं। इसके अलावा उन्हें शॉपिंग का खासा शौक है। एक बार ऑस्ट्रेलिया में उन्होंने चार जींस और 10 टी-शर्ट डेढ़ लाख रुपए में खरीदे थे।