Blog single photo

7 दिन से गायब महिला की यहां मिली लाश, जानकर रह जाएंगे दंग

एक महिला करीब 7 दिनों से गायब थी, लेकिन उसका शव ऐसे जगह पाया गया है जिसे जानकर दंग रह जाएंगे। दरअसल इंडोनेशिया की एक महिला का शव एक भीमकाय अजगर के पेट में पाया गया। पुलिस के मुताबिक इस अजगर को उसी जगह पर पकड़ा गया जहां महिला अपने सब्जी के बगीचे में काम कर रही थी।

न्यूज24, नई दिल्ली ( 17 जून ): एक महिला करीब 7 दिनों से गायब थी, लेकिन उसका शव ऐसे जगह पाया गया है जिसे जानकर दंग रह जाएंगे। दरअसल इंडोनेशिया की एक महिला का शव एक भीमकाय अजगर के पेट में पाया गया। पुलिस के मुताबिक इस अजगर को उसी जगह पर पकड़ा गया जहां महिला अपने सब्जी के बगीचे में काम कर रही थी।शुक्रवार को गांववासियों द्वारा 7 मीटर लंबे अजगर का पेट काटने पर 54 वर्षीय वा तिबा का शव मिला। स्थानीय पुलिस प्रमुख ने जानकारी दी कि मुना द्वीप के पेरस्यिापन लावेला गांव में फूले हुए अजगर को देखकर लोगों को शक हुआ कि इसी सांप ने महिला को निगला है और वह अजगर को मार कर बगीचे से बाहर ले आए।

उन्होंने बताया, 'अजगर के पेट को काट कर खोलने पर महिला का शव अंदर मिला।' पुलिस ने बताया कि महिला जिस बगीचे से लापता हुई थीं वह एक पत्थर की चट्टान के तले पर बना हुआ है जो गुफाओं से घिरा है और सांपों का घर माना जाता है।गुरुवार को महिला के घर न लौटने पर परेशान घरवालों के साथ ही करीब 100 निवासियों ने उसकी तलाश शुरू कर दी।

Tags :

NEXT STORY
Top