Jio 4G फ्री सिम पाने के लिए मची होड़, स्टोर्स पर रात 2 बजे से लगी लंबी लाइन

नई दिल्ली (26 अगस्त): रिलायंस की फ्री Jio 4G सिम पाने के लिए होड़ मच गई है। देश के कई शहरों में इसके स्टोर्स के आगे लोगों कतार लगाकर खड़े हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार को कई बड़े शहरों में कंपनी के स्टोर्स पर खरीददारों की काफी भीड़ दिखाई दी। भुवनेश्वर, अहमदाबाद, लखनऊ, भोपाल और मोहाली में लोग कंपनी के डिजिटल एक्सप्रेस स्टोर के सामने रात 2 बजे से ही लाइन में खड़े दिखे। ये सभी जियो 4 जी के फ्री सिम लेने के लिए आए हुए थे।

- आपको बता दें, रिलायंस का यह ऑफर केवल कुछ ब्रैंड के स्मार्टफोन पर ही मिल रहा है। - इनमें सैमसंग, LG, पैनासोनिक, माइक्रोमैक्स, आसुस, टीसीएल, अल्काटेल और एलवाईएफ के 4G डिवाइस शामिल हैं। - सिम लेने के लिए आईडेंटिटी कार्ड, ऐड्रेस प्रूफ के अलावा दो पासपोर्ट साइज फोटो ले जाने होंगे। - ऑफर सिम एक्टिवेशन के बाद 90 दिनों तक वैलिड है।  - कंपनी के रेफरल प्रोग्राम के जरिए ये सिम ज्यादा आसानी से हासिल की जा सकती है। - इसके तहत रिलायंस यूजर्स अपने करीबियों को फ्री सिम दिलवा सकते हैं। - इस प्रोग्राम का असर ये है कि कई रिलायंस यूजर्स को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी जा रही है। - पहले ये फ्री सिम ऑफर रिलायंस Lyf और सैमसंग के महंगे स्मार्टफोन्स खरीदने पर ही था। अब सैमसंग, एलजी, पैनासोनिक, माइक्रोमैक्स, आसुस, टीसीएल, अल्काटेल और एलवाईएफ के 4G डिवाइस खरीदने पर ये सिम मिलेगी।