पाक टीम की हार पर भड़के पूर्व क्रिकेटर्स, नवाज ने अफरीदी से इस्तीफा लेने की मांग

नई दिल्ली(3 मार्च): पाकिस्तान बुधवार को बांग्लादेश से हारकर एशिया कप टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। पाक की इस हार पर जमकर आलोचना हो रही है। पूर्व तेज गेंदबाज सरफराज नवाज ने तो अफरीदी से इस्तीफा लेने तक की मांग कर डाली।

सरफराज ने कहा कि वर्ल्ड टी20 में अफरीदी की जगह कोई और कप्तानी करे। उन्होंने कहा कि पीसीबी को चाहिए कि अफरीदी का इस्तीफा लेकर वर्ल्ड-टी20 के लिए किसी और को कप्तान बनाए। उन्होंने कहा कि हमने कई बहाने सुन लिए लेकिन जब खुद कप्तान अच्छा नहीं खेल रहा है तो दूसरे खिलाड़ियों को कैसे कुछ कह सकता है।

हार पर भड़के कई पूर्व क्रिकेटर्स

पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा, ‘इस तरीके से एशिया कप से बाहर होना निराशाजनक है। मुझे उम्मीद थी कि हमारी टीम बांग्लादेश और श्रीलंका को हराकर भारत से फाइनल खेलेग।’ पाकिस्तान के टेस्ट कप्तान मिसबाह उल हक ने भी इस हार का ठीकरा बल्लेबाजों पर फोड़ा। उन्होंने कहा, ‘हमारे गेंदबाजों ने फिर अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन बल्लेबाज नहीं चल सके।चयनकर्ताओं ने घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने वाले सभी खिलाड़ियों को मौका दिया। इससे ज्यादा क्या किया जा सकता है।’

पूर्व टेस्ट कप्तान जावेद मियांदाद, मोहम्मद युसूफ ने भी बल्लेबाजों को दोषी ठहराया। मियांदाद ने कहा कि ऐसी बदतर बल्लेबाजी मैंने हाल में कभी नहीं देखी। उन्होंने कहा कि पीसीबी को अब भविष्य के बारे में संजीदगी से सोचकर नया कप्तान लाना चाहिए।