पति-पत्नी बने निक और प्रियंका, शेयर की मेहंदी की तस्वीरें



न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (2 दिसंबर): प्रियंका चोपड़ा शनिवार को क्रिश्चियन रीति रिवाज से मिसेज निक जोनस बन गई। वहीं आज प्रियंका चोपड़ा हिंदू रीति रिवाज से निक जोनस के साथ सात फेरे लेंगी। देशी-विदेशी मेहमानों की मौजूदगी में कल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के पवित्र बंधन में बंधे। 1 दिसंबर को दोनों की जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में क्रिश्चियन वेडिंग हुई। सफेद गाऊन में दुल्हन बनी प्रियंका ने निक को आई डू कह दिया है। आज दोनों हिंदू रीति रिवाज से शादी करेंगे। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मेहंदी की रस्म की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। गुलाबी रंग के लहंगे में वो बहुत खूबसूरत दिख रही थी। पूरे राजस्थानी रंग में रंगा दिखा प्रियंका निक का मेहंदी फंक्शन। निक जोनस भी पूरे मस्ती के मूड में नजर आए।




प्रियंका की एक और तस्वीर वायरल हो रही हैं जिसमे में वो नाचती हुई नजर आ रही है। प्रियंका तस्वीर में बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। 




 प्रियंका चोपड़ा मिसेज निक जोनस बन गई है। 1 दिसंबर को दोनों की जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में क्रिश्चियन वेडिंग हुई। सफेद गाऊन में दुल्हन बनी प्रियंका ने निक कोे आई डू कह दिया है।

 2 दिसंबर को निक और प्रियंका हिंदू रीति रिवाज से शादी करेंगे।



इस शादी में जोनस ब्रदर्स और प्रियंका के भाई ग्रूममेंस थे। निक प्रियंका की शादी कैथोलिक रीति रिवाज से हुई है। 



डिजाइनर राल्फ लॉरेन ने ट्विटर पर निकयंका की वेडिंग को कंफर्म किया है। उन्होंने कपल की फोटो के साथ ट्वीट कर लिखा- ''प्रियंका और निक को शादी के अवसर पर बधाई. राल्फ लॉरेन कपल और वेडिंग पार्टी में शामिल हुए मेंबर्स के आउटफिट डिजाइन कर सम्मानित महसूस कर रहा है। ''




प्रियंका ने क्रिस्टल से सजे गाऊन को पहना था। वहीं निक ने पर्पल लेवल सूट पहना था। शादी के बाद उम्मेद भवन पैलेस में पार्टी रखी गई है।