पाकिस्तान को ललकारने वाले जवान को मिल रहीं धमकियां

नई दिल्ली(10 अक्टूबर): उरी हमले के बाद हिमाचल पुलिस के एक जवान का 'कश्मीर तो होगा, पर पाकिस्तान नहीं होगा' विडियो खूब वायरल हुआ। हिमाचल प्रदेश पुलिस में नियुक्त हेड कॉन्स्टेबल मनोज ठाकुर का यह विडियो भारत में ही नहीं पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी खूब वायरल हुआ। 

- मनोज के इस विडियो से पाकिस्तान और पाकिस्तान समर्थित लोग बिल्कुल खुश नहीं हैं। कुछ लोग उन्हें फेसबुक और ट्विटर पर धमकियां दे रहे हैं।

- 2 मिनट 10 सेकंड के इस विडियो में मनोज एक देशभक्ति कविता सुना रहे हैं। यह विडियो पुलिस की बस में शूट किया गया है, इस दौरान मनोज अपने पुलिस साथियों के साथ एक यात्रा के दौरान बस में इस कविता का गायन कर रहे हैं।

- इस कविता में मनोज ने पाकिस्तान को ललकारा है। यह कविता वॉट्सऐप समेत सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हुई। वायरल होते-होते यह विडियो पाकिस्तान और दूसरे देशों में भी पहुंच गया। इसके बाद से पाकिस्तानी लोगों ने उन्हें सोशल वेबसाइट्स पर सर्च कर धमकियां दी हैं।

- मनोज ने इन धमकियों की कुछ पोस्ट को अपनी फेसबुक वॉल पर शेयर किया है, जिसमें दो लोगों ने उन्हें मारने की धमकी दी है और उन्हें ललकारा भी है। दुबई में रहने वाले फरमान खान ने उन्हें जान से मारने की इच्छा जताई है। मनोज ने इन धमकियों पर प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया के जरिये ऐसे लोगों को करारा जवाब दिया है।

- मनोज ने लिखा है, 'दोस्तों मुझे दुश्मनो की गीदड़ धमकियां मिल रही हैं। मुझे खुशी है की उनके खेमे में हाहाकार मचा हुआ है। एक (---) मुझे मारने की चाह मन में पाल बैठा है। मुझे सौगंध है अपनी मातृभूमि की अपने उन शहीदो की, अगर कभी इन काफिरों से मेरा आमना-सामना हुआ, तो इतना कोहराम मचाऊंगा की इनकी नस्ल को तबाह कर दूंगा। वंदेमातरम। जय हिंद। जय हिंद की सेना।'