बिहारः सुपर-30 संचालक आनंद कुमार का थाने में बवाल, ऊपर बन रही है फिल्म

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 12 जुलाई ): पूरे देश और बिहार में सुपर-30 से मशहूर हुए आंनद कुमार विवादों में फंस गए हैं। राजधानी पटना के कोतवाली थाने में बुधवार की रात सुपर-30 के संचालक आनंद कुमार ने जमकर हंगामा किया। पटना पुलिस की टीम पर काफी प्रेशर भी बनाया।

दरअसल आनंद कुमार के एक सहयोगी को पटना पुलिस ने साइबर क्राइम के एक मामले में गिरफ्तार किया हैं। यह मामला पूर्व डीजीपी और पूर्व में सुपर 30 से जुड़े अभयानंद के खिलाफ एक फर्जी वायरल खबर फैलाने के मामले में किया था हालांकि पुलिस के सामने उनकी एक न चली।

गिरफ्तार युवक सुपर 30 इंस्टीट्यूट का कर्मचारी है। इस वजह से युवक की गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही सुपर 30 संचालक आनंद कुमार सीधे कोतवाली थाना पहुंचे। जानकारी के मुताबिक कोतवाली पहुंच कर आनंद कुमार वहां हंगामा करने लगे। कर्मचारी के गिरफ्तारी को लेकर पुलिस से बहस शुरू हो गई।

बता दें कि आनंद कुमार की बॉयोपिक बन रही है जो जनवरी 2019 में रिलीज होगी। आनंद कुमार के इंस्टीट्यूट पर इस फिल्म का नाम सुपर 30 रखा गया है। इस फिल्म में आनंद कुमार की भूमिका बाॅलीवुड एक्टर रितिक रोशन निभा रहे हैं। इस फिल्म के निर्देशक विकास बहल हैं।