पटना: रिटायर्ड IG की बेटी ने छत से कूदकर किया सुसाइड, DM से होने वाली थी शादी

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (9 दिसंबर): पटना में सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस (IGP) की बेटी ने एक इमारत की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। जिस अपार्टमेंट घटना हुई उसके गार्ड ने बताया, 'मैं उससे ग्राउंड फ्लोर पर मिला और उसने मुझे बताया कि वह 12वीं मंजिल पर जा रही है। वह एक कार में आई और सीधे ऊपर की मंजिल पर गई, जबकि उसका ड्राइवर कार अपार्टमेंट से बाहर ले गया। इसके तुरंत बाद हमने एक आवाज सुनी और उसे जमीन पर पड़ा देखा। मैंने पहले कभी इस महिला को नहीं देखा था।'

महिला के ड्राइवर कृष्ण यादव ने कहा, 'हम सुबह सुबह 7 बजे घर से निकल गए। हम यहां आने से पहले एक और अपार्टमेंट गए। मैं कार में था जब वह ऊपर गई।' घटना के बारे में मीडिया को बताते हुए, पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनु महाराज ने बताया कि जांच चल रही है और सभी संभावित पहलुओं की जांच की जा रही है। 

उन्होंने यह भी कहा कि इस जगह से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शुरुआती जांच में यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है, हमने एक मोबाइल प्राप्त किया है। मृतक का परिवार सदमे में है, इसलिए हमने उनसे सवाल नहीं किए हैं।

मृतक पेशे से डॉक्टर थी और हाल ही में उसकी सगाई हुई थी। चौंकाने वाली बात ये है कि उसने अपनी शादी से एक दिन पहले आत्महत्या की। सोसायटी के सुरक्षा गार्ड ने इस घटना के बारे में शादी के लिए एकत्र हुए परिवार और रिश्तेदारों को सूचित किया। इस बीच, पुलिस ने शव को पोस्ट-मॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।