पटना पहुंचते ही नीतीश पर गर्म हुए शरद

सौरभ कुमार, पटना (10 जुलाई): नीतीश कुमार के महागठबंधन से अगल होने और बीजेपी के सहयोग से बिहार में सरकार बनाने से शरद यादव नाराज हैं और अपनी इस नाराजगी के बीच शरद यादव आज से तीन दिनों के बिहार के दौरे पर हैं। पटना एयरपोर्ट पर पहुंचने पर उनके समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया और नीतीश कुमार के विरोध में जमकर नारे लगाए। 

पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों के बात करते हुए शरद यादव ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि महागठबंधन जनता के साथ करार था और करार को जबर्दस्त आघात लगा है। साथ ही उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में विश्वास का संकट आ गया है और इस संकट पर जनता से राय लेने के लिए वो बिहार आए हैं। बिहार की जनता की राय लेना चाहता हूं कि विश्वास टूटने के बाद जनता क्या सोचती है। बिहार में नई गठबंधन की सरकार बनी है, लेकिन महागठबंधन के लिए कड़ी मेहनत की गई थी और महागठबंधन को जनादेश मिला था।

शरद यादव ने अपने इस यात्रा की शुरुआत सोनपुर से की। वो हाजीपुर, सराय, भगवानपुर, गोरौल, भगवानपुर चौक में समर्थकों से संवाद करने के बाद मुजफ्फरपुर में रात में रुकेंगे। शुक्रवार को मुजफ्फरपुर से दरभंगा की यात्रा के बाद मधुबनी में विश्राम करेंगे। शनिवार को सुपौल, सहरसा होते हुए मधेपुरा जाएंगे।