देश में ऐसा राजनीतिक माहौल कि छाया भी नहीं कर सकते भरोसा- शरद यादव

पटना (27 अगस्त): नीतीश कुमार के खिलाफ शरद यादव के तल्ख तेवर बरकार हैं। जेडीयू की ओर मिली घमकी के बावजूद शरद यादव ना सिर्फ आज लालू के 'बीजेपी हटाओ देश बचाओ' रैली में शामिल हुए जबकि नीतीश कुमार और बीजेपी पर जकर निशाना साधा। 

शरद यादव ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हर साल हम पानी से से मर जाते हैं। वह बोले कई साल पहले कांग्रेस ने ऐसी आपदा होने पर बिहार को 1000 करोड़ रुपए का राहत पैकेज दिया था, लेकिन इस बार उससे अधिक नुकसान होने पर भी सरकार ने सिर्फ 500 करोड रुपए का राहत पैकेज दिया है। आजादी के 70 साल बाद भी बिहार में बाढ़ के पानी में डूबकर 440 लोगों की मौत हो रही है। 

बिहार की जनता ने महागठबंधन को जनादेश दिया था, लेकिन नीतीश ने धोखा दिया, जबकि लोगों ने भरोसा किया था। देश में ऐसा राजनीतिक माहौल बन गया है कि मेरी छाया भी मुझसे बगावत कर रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि पूरे देश में महागठबंधन बनेगा। 

राम रहीम के मामले पर शरद बोले कि खट्टर को इस वक्त क्या डर है, जब केन्द्र सरकार ही उसके साथ है। हरियाणा जैसी पुलिस कहीं नहीं है, लेकिन सरकार की बाबा से दोस्ती होने की वजह से वह सही से काम नहीं कर पाए, उन्हें पता है कि बाबा की सरकार से दोस्ती है।

शरद यादव ने कहा कि जहां धर्म और राजनीति एक होती है तो ईरान और अफगानिस्तान हो जाता है।