पीएम मोदी को घेरेंगे नीतीश, हार्दिक पटेल के न्योते पर गुजरात में करेंगे रैली

पटना (13 दिसंबर): गुजरात के पाटीदार आरक्षण आंदोलन से चर्चा में आये युवा नेता हार्दिक पटेल मंगलवार को पटना पहुंचे। पटना एयरपोर्ट से हार्दिक पटेल सीधे मुख्यमंत्री आवास पहुंचे। वहां उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान हार्दिक पटेल ने नीतीश कुमार को 28 दिसंबर को गुजरात में आयोजित किसान सम्मेलन में आने का निमंत्रण दिया जिसे सीएम ने स्वीकार कर लिया है।

नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद हार्दिक पटेल ने कहा कि बिहार में शराबबंदी का कानून लागू है जो मुख्यमंत्री के द्वारा उठाया गया एक एतिहासिक कदम है। उन्होंने इसके लिए मुख्यमंत्री की सराहना करते हुए कहा कि शराबबंदी कर उन्होंने राज्य में सामाजिक परिवर्तन किया है। बिहार की जनता आज काफी खुश है। लोगों में खुशहाली और प्रेम का माहौल देखने को मिल रहा है।

पटना एयरपोर्ट पर हार्दिक का स्वागत करने आये समर्थकों ने कुछ देर के लिये हंगामा भी किया। हार्दिक पटेल के लिये वीआइपी इंतजाम किया गया था। लाल बत्ती लगी एंबेसडर गाड़ी से हार्दिक पटेल सीएम आवास पहुंचे। जहां दोनों नेताओं ने लंबी बातचीत की। इस दौरान उनके साथ जदयू महासचिव केसी त्यागी भी मौजूद थे।