Blog single photo

बिहार में डेंगू के चपेट में आम लोगो के साथ आए खास लोग, बीजेपी के दो विधायको को हुआ डेंगू

पूरे बिहार में और खासकर राजधानी पटना में डेंगू का कहर लगातार जारी है। सिर्फ पटना में डेंगू के अब तक 1100 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। वहीं, डेंगू की चपेट में सिर्फ आम नहीं बल्कि खास लोग भी आ रहे हैं।

सौरभ कुमार, न्यूज 24 ब्यूरो, पटना (16 अक्टूबर):  पूरे बिहार में और खासकर राजधानी पटना में डेंगू का कहर लगातार जारी है। सिर्फ पटना में डेंगू के अब तक 1100 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। वहीं, डेंगू की चपेट में सिर्फ आम नहीं बल्कि खास लोग भी आ रहे हैं। बीजेपी विधायक संजीव चौरसिया भी डेंगू से पीड़ित हैं। फिलहाल घर पर ही इनका इलाज किया जा रहा है। आपको बता दें कि पटना में अभी भी कई क्षेत्रों में जलजमाव की स्थिति बनी हुई है। सरकारी आंकड़ों के मुताबिक, राज्य में अब तक 1,500 से ज्यादा डेंगू के मरीजों की पहचान की गई है। 

संजीव चौरसिया के अलावा पटना में बीजेपी के दो और विधायक हैं अरुण सिन्हा और नितीन नवीन। कुम्हरार के विधायक अरुण सिन्हा बीमार पड़ गए हैं। उन्हें सिर में चक्कर और कमजोरी की शिकायत हो रही है। फिलहाल वो अपना इलाज करा रहे हैं। वहीं, पटना के बांकीपुर विधायक नीतिन नवीन भी डेंगू के शिकार हो गए हैं और उनका इलाज भी उनके सरकारी आवास पर चल रहा है । 

 

पटना सहित राज्य के कई इलाकों में डेंगू पांव पसारता जा रहा है। अब तक पूरे बिहार में डेंगू के 1500 से ज्यादा मरीज की पहचान हो चुकी है जिसमे पटना के करीब 1000 से ज्यादा है। इसके साथ ही पूरे बिहार में अब तक डेंगू से 5 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

Tags :

NEXT STORY
Top