बिहार के राज्यपाल का बड़ा बयान, बोले- बीएड कॉलेजों में होता है फर्जीवाड़ा, कई नेता भी शामिल

नई दिल्ली (03 मई): बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने एक बड़ा बयान देकर सियासी भूचाल ला दिया है. जी हां, निजी बीएड कॉलेजों की फीस को लेकर पटना हाइकोर्ट के आये फैसले के अभी चंद घंटे ही बीते हैं कि बीएड कॉलेजों को लेकर राज्यपाल मलिक ने बड़ा बयान दिया है।

राज्यपाल ने एएन कॉलेज के युवा महोत्सव कार्यक्रम के दौरान ही बीएड कॉलेजों को लेकर कहा कि बिहार में बीएड शिक्षा बहुत बड़ा कारोबार है। ऐसा कोई नेता नहीं बचा होगा जिसका बीएड कॉलेज नहीं हो। उन्होंने कॉलेजों पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीएड कॉलेज में गलत ढंग से नामांकन से लेकर इम्तिहान तक लिए जाते हैं।इतना ही नहीं राज्यपाल ने लोगों से हाथ जोड़कर सहायता करने की मांग की और कहा कि मुझे पता है कि मेरी ओर से की जा रही कार्रवाई को लेकर मेरे विरोध में सभी खड़े हैं लेकिन मुझे किसी का डर नहीं क्योंकि मुझे राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री का मैंडेट प्राप्त है। 

उन्होंने कहा कि उस विरोध का कोई असर होने वाला नहीं है, मैं जानता हूं कि यहां के छात्रों में टैलेंट है और आने वाले दिनों में भारत को शिक्षा के क्षेत्र में यदि कोई बड़ा पुरस्कार मिलता है तो, उसे लेने वाले बिहार के ही छात्र होंगे।