पटनाः थानाध्यक्ष के सामने RLSP नेता की गोली मारकर हत्या

                                                                                         Photo: Google  

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (14 नवंबर): बिहार में अपराधियों के हौसले कितने मजबूत हैं यह शायद बताने की जरूरत नहीं है। बेखौफ अपराधियों ने राजधानी में छठ के मौके पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में रालोसपा के प्रखंड अध्यक्ष अमित रंजन उर्फ टुकटुक की गोली मारकर हत्या कर दी। कहा जा रहा है कि जिस वक्त हत्या हुई, उस वक्त ठीक पीछे थानाध्यक्ष भी खड़े थे। 

पुलिस के सामने अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। अपराधियों की फायरिंग में एक अन्य युवक घायल हो गया है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात के बाद पूरे में इलाके में दहशत का महौल है।

मृतक नेता के शोकाकुल परिजनों से मिलने रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा उनके घर पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया। घटना के बाद परिजनों के आंसू रूक नहीं रहे हैं। रालोसपा अध्यक्ष ने दिवंगत नेता को अपनी श्रद्धांजलि दी और परिवार को इस मुश्किल घड़ी में साहस दिखाने की सला दी। 

घटना पटना के पालीगंज इलाके के मेरा गांव की है जहां छठ पर्व को लेकर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था और कार्यक्रम का उद्घाटन करने खुद थानाध्यक्ष पहुंचे थे। कार्यक्रम के उद्घाटन के बाद अपराधियों ने रोलसपा के प्रखंड अध्यक्ष पर जमकर फायरिंग की और उन्हें मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से पैदल ही फरार हो निकले। इस फायरिंग में एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। 

सांस्कृतिक कार्यक्रम पुलिस कर्मियों की निगरानी में किया जा रहा था और काफी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद थे। लेकिन, बेखौफ अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। मृतक का नाम अमित बताया जा रहा है जो रालोसपा का प्रखंड अध्यक्ष था। वहीं घायल का नाम विशेश्वर बताया जा रहा है जिसका इलाज चल रहा है।