#News24Exclusive : ओलंपिक ट्रायल कैंप में खिलाड़ियों के साथ शर्मनाक 'खेल'

नई दिल्ली (25 अप्रैल) : हमारे देश के एथलीट ओलंपिक में मेडल नहीं जीतते हैं। लेकिन क्या हम जानते हैं कि उन्हें सुविधाओं के नाम पर क्या मिलता है? न्यूज़24 ने देश के सबसे प्रतिष्ठित जवाहल लाल नेहरू स्टेडियम की हकीकत दिखाई, जिसके बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि हमारे खिलाड़ी मेडल क्यों नहीं जीत पाते। 

तस्वीरें दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम की हैं, जहां पर ओलंपिक ट्रायल के लिए एथलेटिक कैंप लगा हुआ है। यहां पर हमारे देश के सभी बड़े खिलाड़ी मौजूद हैं। बावजूद इसके उनके लिए जो व्यवस्था की गई है। उसे देखकर किसी के भी आंख में आंसू आ जाएंगे। 

एक्सकलूसिव रिपोर्ट में साफ दिख रहा है कि कहीं पलंग टूटा है, तो एसी और पंखे काम नहीं कर रहे। वॉश बेसिन गंदा पड़ा है। तो बाथरूम में पानी नहीं आ रहा। ऐसे में बड़ा सवाल यही है कि हमारे खिलाड़ी मेडल कैसे जीतेंगे?

उधर, न्यूज24 पर रिपोर्ट दिखाए जाने के बाद ओलंपिक एसोसिशन की नींद टूूटी। न्यूज़24 से बातचीत में इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन के उपाध्यक्ष, त्रिलोचन सिंह का कहना है कि मामले को गंभीरता से लेते हुए इस पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी। 

एथलीट टीम के एक खिलाड़ी ने नाम न छापने की शर्त पर न्यूज़24 को बताया कि स्टेडियम में चल रहे कैंप में पानी तक नहीं है। उन्होंने दावा किया कि हॉस्टल इंचार्ज से शिकायत करने के बावजूद भी कोई सुविधा नहीं मुहैया कराई जा रही है।

 

देखिए न्यूज़24 एक्सक्लूसिव... (पार्ट- 1)

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=Hbiwd7G4-LI[/embed]

 

देखिए न्यूज़24 एक्सक्लूसिव... (पार्ट- 2)

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=auBncKCE5po[/embed]