पंजाब: पठानकोट में सेना की वर्दी में 4 संदिग्ध गिरफ्तार, पूछताछ जारी

                                                                                                       Image Source: Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (30 नवंबर):  पंजाब से खबर आ रही है कि पठानकोट-जालंधर राष्ट्रीय मार्ग पर चार संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक ये चारों संदिग्ध हिमाचल प्रदेश के नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार थे। इस दौरान नाकेबंदी पर जब इनकी गाड़ी को चैक किया गया तो पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया। इतना ही नहीं आपको बता दें कि ये चारो के चारो संदिग्धों ने भारतीय सेना की वर्दी पहनी हुई थी।

अब तक आ रही जानकारी के मुताबिक पठानकोट पुलिस इन संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। इतना ही नहीं ये भी जानने की कोशिश कर रही है कि इनका प्लान क्या था। पंजाब पुलिस पड़ताल कर रही है कि कहीं इनका कनेक्शन पाकिस्तान से तो नहीं है। गौरतलब है कि ये कोई पहली बार नहीं है जब इस तरीके की घटना उजागर हुई हो। इससे पहले भी राज्य से कई घटनाएं ऐसी सामने आ चुकी हैं।

अब कुछ दने पहले ही पंजाब के अम्रतसर में निरंकारी भवन के पास हमला किया गया था जिसमें तकरीबन 3 लोगों की जान चली गई थी। जिसके बाद पंजाब पुलिस को एहतियात बरतते हुए हाई अलर्ट जारी करना पड़ा था। गौरतलब है कि अभी 14 नवंबर को भी जम्मू-पंजाब बॉर्डर पर इनोवा में 4 संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया था। बता दें कि पिछले हफ्ते भी पठानकोट के शादीपुर गांव में एक किसान ने छह संदिग्धों को देखा था। संदिग्धों को ढूंढने के लिए पुलिस ने बड़े पैमाने पर तलाश अभियान भी चलाया। माधोपुर में 13 नवंबर को चार लोगों द्वारा जम्मू से किराए पर ली गई एक कार को लूटे जाने के बाद से सुरक्षा एजेंसियों को हाई अलर्ट पर रखा गया है।