प्लेन का फर्जी टिकट लेकर घुसा, अरेस्ट

नई दिल्ली(19 फरवरी): इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर से पुलिस ने एक यात्री को फेक टिकट रखने के आरोप में अरेस्ट किया है। आरोपी के पास से गल्फ एयरलाइन्स की फेक टिकट थी।

- आरोपी सुखजित सिंह ने पुलिस को बाद में बताया कि वह अपने दोस्त को ड्रॉप करने आया था और अदंर घुसने के लिए उसने फेक टिकट का इस्तेमाल किया था। सिंह के खिलाफ एक केस दर्ज कराया जा चुका है।

-CISF ऑफिशलों ने कहा कि हाल में फेक टिकट यूज करके एयरपोर्ट की प्रीमाइसेज में घुसने के कई केस सामने आए हैं। लोग अपने दोस्तों या रिश्तेदारों को ड्रॉप करने जाने के लिए फेक टिकट का यूज करके प्रवेश कर जाते हैं।

-इसी तरह के मामले में शुक्रवार को भी एक पैसेंजर को आईजीआई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया गया था। हितेश नाम का यह आदमी अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ने एयरपोर्ट पर आया था। हितेश को पुणे जाने वाली फ्लाइट के चेक-इन एरिया पर गिरफ्तार कर लिया गया।

- हालांकि, चेकिंग के बाद ऑफिसर्स को पता चला कि उसकी गर्लफ्रेंड के पास असली टिकट था लेकिन हितेश के पास जो टिकट था, वह फर्जी था और उसे एडिट किया गया था। हितेश के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। एक CISF अफसर ने कहा, 'हितेश ने बाद में बताया कि उसने ही टिकट को एडिट किया था। उसने सेम अपनी गर्लफ्रेंड के ही पीएनआर नंबर वाला टिकट तैयार किया ताकि वह प्रवेश द्वार से अंदर आ सके।'

- डीसीपी संजय भाटिया ने कहा, हमारे पास आजकल इस तरह के कई मामले आ रहे हैं जिसमें लोग अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को छोड़ने के लिए सेम पीएनआर नंबर का फर्जी टिकट बना रहे हैं