इस यूनिवर्सिटी के 70 साल के एमडी पर लगा रेप का आरोप

वड़ोदरा (20 जून): वड़ोदरा में पारुल यूनिवर्सिटी के 70 साल के एमडी पर कॉलेज की एक 21 साल की छात्रा से बलात्कार का आरोप लगा है। एमडी जयेश पटेल बीजेपी के सदस्य थे, जिसे पार्टी ने फौरन प्राथमिक सदस्यता से सस्पेंड कर दिया।

गुजरात का सबसे बड़ा एजूकेशनल इंस्टीट्यूट निजी विश्वविद्यालय पारुल यूनिवर्सिटी में 17 तारीख को यह शर्मसार कर देने वाली घटना हुई थी। 21 साल की पल्लवी (बदला हुआ नाम) कॉलेज में नर्सिंग में पढ़ती थी। आरोप है कि उसे हॉस्टल की महिला वॉर्डन ने यह कहते हुए बुलाया कि यूनिवर्सिटी के एमडी जयेश पटेल ने उसे बुलाया है। 70 साल की उम्र के जयेश पटेल ने उसे कमरे में बुलाकर कहा कि तुम्हारी शिकायत है। जयेश ने वार्डेन को बाहर कर दिया और कोडवर्ड में कहा कि खाना खाकर आएगी।

आरोप है कि वॉर्डन के जाने के बाद दादा की उम्र के जयेश पटेल ने 21 साल की पल्लवी को डरा धमकाकर बलात्कार किया। पल्लवी ने जयेश को सबक सिखाने के लिए पुलिस में शिकायत की। तब से जयेश फरार है। खाना खाकर आने का मतलब का खुलासा तब हुआ, जब शिकायत के बाद मौके से भागी महिला वॉर्डन को गिरफ्तार किया गया। महिला वॉर्डन पर आरोप है कि वही छात्राओं को एमडी के पास ले जाती थी। पुलिस महिला वॉर्डन भावना से इस मामले में पूछताछ कर रही है कि उसने अब तक कितनी लड़कियों को एमडी के पास पहुंचाया।

गौरतलब है कि जब पल्लवी को एमडी के पास ले जाया गया, तब पहले से तीन छात्राएं मौजूद थीं जो एमडी के साथ बीयर पी रही थीं। जयेश पटेल ने पल्लवी के साथ दुष्कर्म करने से पहले बीयर ऑफर की थी, जिसे पल्लवी ने इनकार कर दिया था। पुलिस ने उस समय मौजूद तीन छात्राओं के बयान भी दर्ज किए हैं, जो उस मेडिकल रिपोर्ट कि पुष्टी करते हैं कि पल्लवी के साथ बलात्कार हुआ था।