परमाणु ने किया बॉक्स ऑफिस पर धमाका, 4 दिनों में उम्मीद से अच्छी कमाई !

जॉन अब्राहम की फिल्म परमाणु को रिलीज होने में काफी वक्त लग गया लेकिन फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। जॉन और डायना पेंटी की फिल्म परमाणु- द स्टोरी ऑफ़ पोखरण ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले वीकेंड में 24 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है।  क्रिटिक्स ने भी फिल्म की तारीफ की थी और अब माउथ पब्लिसिटी का भी फायदा दर्शकों को मिल रहा है। फिल्म की कहानी काफी दमदार है। हालांकि परमाणु पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी लेकिन उसके बाद से ही फिल्म के कलेक्शन में लगातार बढ़त देखने को मिली।

'परमाणु' ने पहले दिन 4 करोड़ रुपए की कमाई की थी। दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में 58.51 प्रतिशत की बढ़त देखने को मिली और रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ने 7.64 की कमाई कर डाली। रविवार को फिल्म ने 8.32 करोड़ और सोमवार को 4.10 करोड़ की कमाई की। कुल मिलाकर फिल्म ने अब तक 24.88 करोड़ की कमाई की है। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके दी।

 फिल्म भारत में 1935 स्क्रीन पर रिलीज की गई है। वहीं देश के बाहर 270 स्क्रीन मिली हैं। 'परमाणु' को टोटल 2205 स्क्रीन मिली हैं। हाल-फिलहाल में कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं है, इसका भी फायदा 'परमाणु' को मिलेगा। फिल्म लगभग 35 करोड़ के बजट से तैयार हुई है। इसीलिए फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 70 करोड़ की कमाई करनी होगी।