बजट सत्र पर पीएम मोदी का बयान, जीएसटी का रास्ता साफ होने की उम्मीद

नई दिल्ली(9 मार्च): संसद के बजट सत्र का दूसरा हिस्सा आज से शुरू हो रहा है। संसद का ये सत्र काफी हंगामेदार रह सकता है। विपक्ष जहां नोटबंदी से लेकर बजट के प्रस्तावों पर सरकार को घेरने की तैयारी में हैं वहीं सरकार कई विधेयकों को लेकर आगे बढ़ने की रणनीति पर काम करेगी। गुरुवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ एनकाउंटर पर बयान दे सकते हैं। पीएम ने इस सत्र में सकारात्मक चर्चा की उम्मीद जताई।

- संसद सत्र से पहले पीएम मोदी ने कहा कि इस सत्र में सकारात्मक चर्चा की उम्मीद है। पीएम ने कहा कि बजट पर सार्थक चर्चा होनी चाहिए। पीएम ने उम्मीद जताई कि जीएसटी का रास्ता साफ होगा। ये एक बड़ा बदलाव है।

- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कहना है कि इस सत्र में बजट की बारीकियों पर चर्चा होगी। उम्मीद है कि संवाद का स्तर, चर्चा का स्तर ऊपर जाएगा। गरीबों की बातों पर ध्यान दिया जाएगा. जीएसटी में भी ब्रेकथ्रू होने की संभावना है। क्योंकि राज्यों का सकारात्मक सहयोग रहा है। अलग-अलग पॉलिटिकल पार्टियों का सहयोग रहा है। प्रधानमंत्री का कहना है कि चर्चा से सहमति से आगे बढ़ेंगे और उम्मीद है कि जीएसटी की प्रक्रिया पूर्ण हो जाए. सबका सहयोग रहेगा।