दबंग-3 से सोनाक्षी की छुट्टी, अब ये एक्ट्रेस बनेगी सलमान की 'रज्जो'

नई दिल्ली (20 जुलाई): दबंग- 3 से सोनाक्षी की छुट्टी हो गई है और चुलबुल पांडे को मिल गई है नई 'रज्जो'। दबंग की इस नई रज्जो के बारे में आइए आपको बता देते हैं।

न्यूज24 के सहयोगी चैनल ई24 के 'बॉलिवुड रिपोर्टर' के मुताबिक, सुल्तान की नई 'रज्जो' हैं - परिणीति चोपड़ा। चुलबुल पांडे की सीटी अब परिणीति को देखकर बजेगी। सोर्सेज़ ने ये ख़बर कन्फर्म की है कि दबंग - 3 में प्रोड्यूसर अरबाज़ ने सलमान के अपोज़िट परिणीति को फाइनल कर लिया है।

यानि रज्जो बनने को बेकरार परिणीति को मिल गया है सलमान का साथ। ये परिणीति के लिए "ड्रीम कम्स ट्रू" वाली बात हुई ना। क्योंकि सलमान के साथ जोड़ी जमाने का ख़्वाब परिणीति ना जाने कब से पाले हुई थीं। सुल्तान के वक्त भी बताया गया था कि परिणीति ने आरफ़ा के रोल के लिए ज़बरद्स्त लॉबिगं की थी। लेकिन जो बात तब नहीं बनी, वो दबंग- 3 में आकर बन गई।

वैसे परिणीति के लिए इस रोल को दिलाने में पुरानी रज्जो उर्फ़- सोनाक्षी का कम हाथ नहीं है। दरअसल दबंग से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सोनाक्षी के तेवर से हैं- अरबाज़ और सलमान नाराज़। ऐसे में सोनाक्षी के लिए दबंग-3 में एंट्री लेना वैसे भी नामुमकिन ही था। 

इसी तकरार के चलते गैलेक्सी में सोनाक्षी की मौजूदगी इन दिनो ना के बराबर ही है और ना-ना ही सोनाक्षी को दबंग - 3 में टाटा कहने की असल वजह बनी। सोनाक्षी का नुकसान अब परिणीति का फायदा बन गया है। साफ़ है कि चुलबुल पांडे के साथ अब नई रज्जो उर्फ़ परिणीति करेंगी - शुद्ध देसी रोमांस।